Press "Enter" to skip to content

आसमान में देखे गए सूर्य के अद्भुत नजारे को लेकर सामने आई एक और बात , इस भाजपा नेता ने कहा-ऐसा तब होता है जब….देखिये वीडियो और सुनिये इस गूढ़ रहस्य को

जशपुर मुनादी।। आज आसमान में देखे गए सूर्य के अद्भुत नजारा सब जगह कौतूहल का विषय बना रहा है ।इसको लेकर कई तरह के तर्क कई लोगो ने दिए।कुछ ने इसको लेकर पुरानी किवदन्तियाँ बतायीं तो कईयों ने आध्यात्मिक तर्क रखे लेकिन खगोल विज्ञान के जानकारों ने इसे साधारण और स्वभाविक घटना बताकर सारी किवदंतियों और अन्य तर्को को सिरे से खारिज कर दिया लेकिन अभी तक इस विषय पर लोगों के विचार और तर्क आने का सिलसिला जारी है ।

अब इस मामले में भाजपा नेता नंदकुमार साय ने बड़ा ही धार्मिक बयान दिया है। उन्होंने इस खगोलीय घटना को किसी किस्से कहानी की तरह समझाते हुए वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि जब पृथ्वी पर आ0ऐडा आती है तब सूर्य सभी ग्रह-नक्षत्रों के साथ मीटिंग करते हैं।

ये है पूरी खबर – कौतूहल का विषय बना सूरज, किसी ने कहा-अद्भुत नजारा तो खगोलशास्त्री ने कहा-

सूर्य के अद्भुत नजारे को लेकर भाजपा के पूर्व सांसद व नेता नंदकुमार साय ने वीडियो मैसेज के जरिये अनोखी बात बताई । उन्होंने बताया कि जब उनकी उम्र छोटी थी उस वक़्त भी उन्होंने सूर्य के ऐसे दृश्य को देखा था लेकिन गोलाई तब इतनी बड़ी नहीं थी लेकिन तब भी इस दृश्य को लेकर उनके मन मे सवाल उठे थे और जब उन्होंने अपने दादाजी से सवाल किया तो उन्होंने उन्हें बताया था कि जब दुनिया मे कोई बड़ी त्रासदी होती है तब सारे ग्रह एक साथ मिलकर आपदा पर विचार विमर्श करने के लिए एकत्र होते है और सूर्य उनका प्रतिनिधित्व करते है । यही वह स्थिति होती है जब सूर्य एक सर्किल से घिरा हुआ दिखता है ।

सुनिये इनकी पूरी बात-

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *