Saturday, July 20, 2019
Home > Raigarh > अंधे कत्ल की उलझी गुत्थी सुलझाया और धरे गए …..आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त को किया बरामद अब भेजे गए जेल ……

अंधे कत्ल की उलझी गुत्थी सुलझाया और धरे गए …..आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त को किया बरामद अब भेजे गए जेल ……

जूटमिल पुलिस ने अंधे कत्ल की सुलझाई गुत्थी एक नाबालिक समेत 5 आरोपी भेजे गए जेल


रायगढ़ मुनादी।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में मंगलवार की सुबह शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र के राजीव नगर में एक युवक में हत्या की गुत्थी जूटमिल पुलिस ने सुलझा ली है। अंधे कत्ल को देखकर ऐसा लग रहा था मानो यह पुलिस के लिए अच्छी खासी मुसीबत बनने वाली है लेकिन जूटमिल पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपियो को धर दबोचने में कामयाब हो गई।  जिसमे एक नाबालिक सहित 4 अन्य आरोपियों को हिरासत में लेकर जब पूछ ताछ की गई तब इन्होंने पूरी कहानी बयां करते हुए अपराध किया जाना कुबूल कर लिया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

मंगलवार को जूटमिल थाना क्षेत्र के राजीवगांधी नगर की सड़क पर एक अज्ञात युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। अज्ञात मृतक की शिनाख्त विमल सारथी के रूप में होते ही जूटमिल थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा और उनकी टीम ने फिर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए 12 घंटे से भी कम समय मे 5 आरोपियो को हिरासत में लिया। जब उनसे एक एक कर पूछताछ हुई तो मामला साफ हो गया। दरअसल पूरा मामला शराब के  नशे में होना बताया गया। शारब के नशे में किसी बात पर विमल सारथी से ठन गई। इसके बाद पांचो युवको ने विमल सारथी के साथ जमकर मारपीट किया जिससे उसकी मौके पर अत्यधिक खून बह जाने से मौत हो गई।

मंगलवार की सुबह अज्ञात शव मिलने से न सिर्फ क्षेत्र के लोगो मे सनसनी फैल गई बल्कि पुलिस के सामने सबसे बड़ी समस्या मृतक की शिनाख्ती थी लेकिन जल्द ही शिनाख्ती होने पर मुखबिरों के जरिये देर शाम तक घटना से जुड़े अहम सुराग तक पहुंचने में कामयाब रही और देर शाम तक पुलिस आरोपितों तक पहुंच भी गई। पुलिस को सुराग मिला कि जूटमिल क्षेत्र के दुर्गा चौक में मृतक के साथ कुछ नशेड़ी युवकों से किसी बात पर झगड़ा हुवा था बस फिर पुलिस ने इसी सुराग के सहारे आरोपियों के गिरेबान तक पहुंच गई।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना वाली रात सभी नशे में दुर्गा चौक में खड़े थे उसी समय मृतक विमल सारथी भी नशे की हालत में उधर से गुजर रहा था और उनमें मामूली बात विवाद होने लगा।  गाली देने के विवाद में संतोष चौहान,सतीश महंत,  कपिल सोनी, संजू कुर्रे,  और एक नाबालिक बालक ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट से घबड़ा कर जान बचाने विमल सारथी किसी तरह वहां से भागकर तालाब के किनारे जाकर छुप गया और करीब घंटे भर बाद जैसे ही  विमल तालाब किनारे से निकलकर सड़क पर आया पहले से घात लगाकर उसका इंतजार कर रहे सभी आरोपियों ने उस पर फिर हमला सर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों के कुबूल नामे और हत्या में प्रयुक्त कत्ते व कपड़े बरामद कर जूटमिल पुलिस सभी आरोपियों को जेल दाख़िल करा दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *