Monday, November 18, 2019
Home > Top News > एनएच के अधिकारियों का जवाब सुनकर भड़के अमरजीत, कलेक्टर को कहा-खराब काम करने वाले एजेंसियों और इंजीनियरों को तत्काल……

एनएच के अधिकारियों का जवाब सुनकर भड़के अमरजीत, कलेक्टर को कहा-खराब काम करने वाले एजेंसियों और इंजीनियरों को तत्काल……

सरगुजा मुनादी।।

लगातार चौथी बार विधायक बनने के बाद मंत्री बने अमरजीत भगत ने आज अपने चुनावी क्षेत्र का दौरा किया। सीतापुर विधानसभा के ही ग्राम तलाईधार में जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर में शामिल होकर जनता की समस्याएँ सुनी एवं उनके निवारण हेतु संबंधित विभाग को निर्देशित किया। साथ ही विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को सामग्री, नए राशनकार्ड एवं ऋण माफ़ी प्रमाणपत्र वितरित किया।

ग्राम तलाईधार में जिला महिला एवं बाल विकास आयोग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बच्चों का अन्नप्रासन किया और गर्भवती महिलाओं की गोद भराई की रस्म में भी शामिल हुये। वहीं तेलाइधार के शासकीय हाई स्कूल में किए गए गुणवत्ताहीन कार्य को देखकर क्रोधित हो गये और तुरंत जिला कलेक्टर को निर्देशित किया कि खराब कार्य करने वाली एजेंसी और उसे पास करने वाले इंजीनियर पर कार्यवाही करे। अमरजीत भगत ने अधिकारियों से कहा कि शिक्षा से संबंधित व्यवस्थाओं में लापरवाही बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सीतापुर विधानसभा के बतौली क्षेत्र में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और वहाँ उपचार हेतु आए मरीजों से बात की व उनका हाल जाना। साथ ही स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर व कर्मचारियों से मरीजों के लिये हर जरूरी संसाधन व व्यवस्थाएँ बनाये रखने को कहा।

इसी दौरान अंबिकापुर से पत्थलगाँव के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 43 का निरीक्षण किया, सड़क की खराब हालत देखकर अधिकारियों से जानकारी ली वहीं NHAI के अधिकारियों को भी नहीं पता कि कब तक ये सड़क उपयोग के योग्य होगी। अधिकारियों की लापरवाही के लिए उन्हें फटकार लगाते हुए तत्काल राहत हेतु राजमार्ग पर पड़ने वाले छोटे बड़े पुल को उपयोग योग्य बनाने के निर्देश दिए।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *