Saturday, September 21, 2019
Home > छत्तीसगढ़ > ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष के पुत्र अमन ने तेलंगाना में छ्त्तीसगढ़ का नाम कर दिया रोशन ….. अमन इस स्कूल के हैं ….

ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष के पुत्र अमन ने तेलंगाना में छ्त्तीसगढ़ का नाम कर दिया रोशन ….. अमन इस स्कूल के हैं ….

Munaadi News

संस्कार स्कूल के छात्र अमन ने जुडो कुश्ती में जीता गोल्ड मेडल तेलंगाना में हुई प्रतियोगिता में रहे विजेता


रायगढ़ मुुनादी।

संस्कार पब्लिक स्कूल के शिक्षा के साथ-साथ खेलकुद की गतिविधियों के लिए भी प्रसिद्ध रहा है। स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के छात्र अमन मालाकार ने तेलंगाना में हुई ओपन जुडो नेशनल प्रतियोगिता में शानदार खेल दिखाते हुए अंडर-19 के 90 किलो वेट में गोल्ड जीता। संस्था के मार्गदर्शक रामचंद्र शर्मा ने बताया कि कक्षा ग्यारहवीं के छात्र अमन मालाकार ने पूर्व में भी जुनियर कैटेगरी में सिल्वर मेडल, सीनियर के 80 केजी कैटेगरी में कांस्य पदक जीत चुके है। इस बार भी उसने नेशनल स्तर पर 90 किलो वजन के ग्रुप में गोल्ड मेडल जीता है। अमन मालाकार की इस सफलता पर मार्गदर्शक रामचंद्र शर्मा, एक्टिंग डायरेक्टर सीपी देवांगन, प्राचार्या श्रीमती रश्मि शर्मा सहित सभी ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।


*ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अरूण के पुत्र हैं अमन *


अमन मालाकार बचपन से ही जूडो खेल की ओर झुकाव रहा। जिसमें प्रारंभ से ही उन्होंने अपनी तैयारी रखी। अमन ने अपनी निरंतर जीत के क्रम को निरंतर रखते हुए पूरा श्रेय अपने गुरुजन माता पिता और परिवार जन को दिया है अमन मालाकर की इस उपलब्धि पर उनके पिता अरूण मालाकार ने प्रसंन्नता जताई और संस्कार पब्लिक स्कूल द्वारा किये गए सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया। अरूण मालाकर ने बताया कि 25 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस स्पोर्टस् सेल के द्वारा आयोजित होने वाली प्रतिभा सम्मान में भी अमन को आमंत्रित किया गया है।

munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *