Sunday, July 21, 2019
Home > Top News > राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक रायपुर में आखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के प्रदेश भर की पदाधिकारियो का होगा जमावड़ा ……

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक रायपुर में आखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के प्रदेश भर की पदाधिकारियो का होगा जमावड़ा ……

Munaadi News


रायगढ़ मुनादी ।

अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती रेखा महमिया ने प्रेस को बताया कि – अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन का द्वितीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक रायपुर छोकरा नाला के पास अग्रोहा धाम में 15 मार्च को आयोजित होगी । इस कार्यक्रम का आतिथ्य रायपुर शाखा के अध्यक्ष श्रीमती मधु गोयल सचिव रंजना अग्रवाल के साथ ही साथ उनकी टीम के द्वारा की गई है ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष उषाकिरण टिबरेवाल

जिसमें देश के 14 प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती ऊषा किरण टिबरेवाल , राष्ट्रीय सचिव पुष्पा गोलछा के साथ ही साथ राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी इस द्वितीय राष्ट्रीय बैठक में सम्मिलित होंगे । जिसकी तैयारियां आतिथ्य शाखा रायपुर द्वारा पूरी कर ली गई है ।

राष्ट्रीय सचिव पुष्पा गोलछा

छत्तीसगढ़ प्रांतीय अध्यक्ष रेखा महमिया ने बताया कि – रजिस्ट्रेशन का कार्य आराधना , स्मृति , लक्ष्मी और रजनी अग्रवाल को दायित्व दिया गया है । भोजन व्यवस्था के लिए शशि अग्रवाल , लक्की अग्रवाल , बबीता , सीमा और रजनी अग्रवाल को दायित्व सौंपा गया है ।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी खुशबू अग्रवाल , रेखा जिंदल , अदिति अग्रवाल और शीला गर्ग को दी गई है । वहीं अतिथियों को वाहन से लाने की व्यवस्था के लिए एक टीम बना दी गई है । जो हवाई अड्डा, रेलवे स्टेशन से अतिथियों को वाहन में लेकर आएंगे ।

कार्यक्रम के प्रथम सत्र में द्वितीय राष्ट्रीय बैठक का कार्यक्रम रखा गया है । जिसमें राष्ट्र से आए राष्ट्रीय अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों का स्वागत कार्यक्रम , तदुपरांत द्वितीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का कार्यक्रम आरंभ होगा । तत्पश्चात भोजनोपरांत भ्रमण कार्यक्रम । द्वितीय सत्र में सांस्कृतिक कार्यक्रम और वाक कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है । इसमें स्थान प्राप्त करने वालों को राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा । यह जानकारी प्रदेश अध्यक्ष रेखा महमिया , प्रांतीय सचिव किरण अग्रवाल ,प्रांतीय कोषाध्यक्ष&कार्यक्रम संयोजक सीमा अग्रवाल(लेन्धरा )ने दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *