Thursday, October 17, 2019
Home > Jashpur > अब गोमती ने रेल मंत्री को थमाया रेलवे का रूट चार्ट,कहा-जशपुर,कुनकुरी,बगीचा,और पत्थलगाँव को…पढ़िये पूरी खबर

अब गोमती ने रेल मंत्री को थमाया रेलवे का रूट चार्ट,कहा-जशपुर,कुनकुरी,बगीचा,और पत्थलगाँव को…पढ़िये पूरी खबर

जशपुर जिले को रेल लाईन से जोड़ने का सदन में मुद्दा उठाने के बाद रायगढ़ संसदीय क्षेत्र के सांसद गोमती साय ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र भेज कर जशपुर को रेल से जोड़ने के अलावे रुट चार्ट का भी प्रस्ताव भेजा है।
गोमती साय ने पत्र में रेल रुट का जिक्र करते हुए लिखा है कि कोरवा से जशपुर जिला होते हुए रेल लाईन जोड़ा जाय जो कि जो अम्बिकापुर से बगीचा होते हुए कुनकुरी जशपुर होते हुए राँची लाईन से जुड़े।इसके अलावे रायगढ़ से धरमजयगढ़,पत्थलगाँव होते हुए गुमला तक रेल लाईन जोड़ा जाए।आपको बता दें कि झारखंड प्रदेश का गुमला भी अबतक रेलवे लाईन से अछूता रहा है ।
गोमती साय ने बताया कि रेल मंत्री को लिखे गए पत्र में उन्होंने बगीचा,पत्थलगाँव ,जशपुर और कुनकुरी जैसे कस्बे को भी रेल लाईन से जोड़ने का सनम्र आग्रह किया है ।उनके आग्रह पर रेल मंत्री ने गम्भीरता से विचार करने का आश्वासन दिया है।
आपको यह भी बता दें कि सांसद की कुर्सी सम्हालने के बाद गोमती साय रेल के लिए लगातार आवाज उठा रही है जो जशपुर जिले वासियों और जिले के विकास के लिए शुभ संकेत माना जा रहा है ।

munaadi ad

3 thoughts on “अब गोमती ने रेल मंत्री को थमाया रेलवे का रूट चार्ट,कहा-जशपुर,कुनकुरी,बगीचा,और पत्थलगाँव को…पढ़िये पूरी खबर

  1. This is really appreciated for the positive action taken for developing long awaited districts specially Jashpur, bagicha and Gumla. This will open new doors for jobs and and will connect the villagers with cities.
    Excited to be executed this project into reality.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *