Saturday, September 21, 2019
Home > Raigarh > मौत के बाद उठने लगा सवाल आखिर इस तरह मौत को गले लगाने की क्या थी वजह …

मौत के बाद उठने लगा सवाल आखिर इस तरह मौत को गले लगाने की क्या थी वजह …

Munaadi News

घरघोड़ा थाने में पदस्थ आरक्षक अजय गुप्ता की जहर सेवन से मौत ने पुलिस महकमा में खलबली मचा दी। वही लोगो को सोचने पर भी मजबूर कर दिया है। अक्सर युवा बेरोजगारी फेल होने या इसी तरह की परेशानी में इस तरह की आत्मघाती कदम उठाते है लेकिन इसके साथ ऐसा कुछ भी नही था।
आरक्षक अजय गुप्ता तमनार थाने में पदस्थापना के दौरान भी एक बार हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिस किया था लेकिन तब उसे बचा लिया था।
जानकारी के अनुसार आरक्षक अजय गुप्ता पिछले कुछ समय से घरघोड़ा थाने में पदस्थ था। पुलिस आवास स्थित अपने घर मे गुरुवार की रात को बताया जा रहा कि डयूटी से जाने के बाद जहर का सेवन कर लिया था । उसी आवासीय कालोनी में रहने वाले अन्य पुलिस स्टाफ को जैसे ही पता चला तत्काल घरघोड़ा अस्पताल लाया गया लेकिन इस बार उसकी जान नही बचाई जा सकी।
घरघोड़ा पुलिस मामले की तफशिस में जुट गई है। घरघोड़ा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरम्भिक स्थिति में उसके दोस्त परिचितों से आरम्भिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ कर सामने आ रहा है। फिलहाल इस मामले में घरघोड़ा पुलिस का कहना है कि जांच चल रही परिवार के लोगो सहित उसके दोस्तों और उसके साथ रहने वाले सभी लोगों से बयान ली जा रही है।
आरम्भिक चरण में पुलिस इसे मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर आगे की अंदर की बात को उजागर करने जुटी है। दरअसल मृतक का मौका के वारदात स्थल पर कोई सुसाइड नोट भी नही मिला है जिससे उसकी मौत की वजह पता चल सके।

munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *