Press "Enter" to skip to content

Munaadi Breaking:- सख्त तेवर वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है ट्रोल, पीड़ित युवक की आपबीती सुन उपस्थित अधिकारियों बिफर पड़ी सरगुजा सांसद

सरगुजा मुनादी ब्यूरो।।

क्वॉरेंटाइन सेंटर में जनपद सीईओ व तहसीलदार के द्वारा सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने को लेकर युवक के साथ की गई मारपीट का मामला टूल पकड़ने लगा है। मामले को संज्ञान में लेते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री देर शाम क्वॉरेंटाइन सेंटर में पहुंच युवक से मुलाकात की। वही जनपद सीईओ व तहसीलदार को जमकर फटकार लगाई।

Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

विदित है कि बीते दिनों बलरामपुर जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर में दिल्ली से आए युवक को शिफ्ट किया गया था। जिसके बाद उस युवक ने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों के लिए परोसे जाने वाली भोजन को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिसमें उस युवक ने एक दावा किया था कि क्वॉरेंटाइन सेंटर में जो भोजन प्रशासन के द्वारा उपलब्ध कराई जा रही है। वह बिल्कुल दूषित भोजन है। जिसके बाद मामले की जानकारी जनपद सीईओ एवं तहसीलदार को लगी। उन्होंने तत्काल क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंचकर उस युवक की खबर ली। इसी बीच उस युवक के द्वारा घटना के दूसरे दिन परिजनों को शिकायत की गई थी कि उसके साथ क्वॉरेंटाइन सेंटर में जनपद सीईओ एवं तहसीलदार के द्वारा मारपीट की गई है। जिस पर परिजनों ने तत्काल क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंच युवक की खबर ली एवं दोनों ही अधिकारियों के खिलाफ बलरामपुर थाना में मामला पंजीबद्ध कराया। वही मामला को तूल पकड़ता देख प्रशासन ने उस युवक को बलरामपुर क्वॉरेंटाइन सेंटर से हटाकर डौरा स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है इधर मामले की खबर केंद्रीय राज्यमंत्री को भी मिली। जिसके बाद केंद्रीय राज्यमंत्री व सरगुजा सांसद श्रीमती रेणुका सिंह के द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए उस युवक से मुलाकात करने देर शाम डौरा स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंची एवं युवक से मुलाकात कर उसका हालचाल जानने का प्रयास किया। वही उसके साथ हुए अभद्रता को लेकर पूर्ण आश्वासन दिया कि दोषी अधिकारियों के विरुद्ध जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी। इसी बीच दोनों ही अधिकारियों को क्वॉरेंटाइन सेंटर के बाहर बुलाकर जमकर क्लास ली जिसका वीडियो देर शाम के पश्चात सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है।

केंद्रीय राज्यमंत्री के सख्त तेवर से सकते में आये अधिकारी।

केंद्रीय राज्यमंत्री के तेवर इतने सख्त थे कि उन्होंने बातों -बातों ही उक्त युवक के साथ ही जनपद पंचायत सीईओ विनय गुप्ता को भी उसी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखने की बात कह डाली। जब केंद्रीय मंत्री क्वॉरेंटाइन सेंटर डौरा में युवक दिलीप से मिलने पहुँची। तब वहाँ मौजूद कर्मचारियों ने गेट के नही खुलने की बात कही। तब मंत्री बिफर पड़ी। उन्होंने दो टूक में जवाब दिया गेट खोलना हमे भी आता है। मंत्री यही नही रुकी उन्होंने युवक दिलीप के पीठ पर चोट के निशान देखे। उससे सारी घटनाक्रम सुनी और मौके पर ही मौजूद जनपद पंचायत सीईओ व तहसीलदार से मुखातिब हुई।

Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *