Monday, October 14, 2019
Home > Jashpur > जशपुर में तबादले को लेकर आया अजीब मामला, नोडल अधिकारी को भी नहीं पता आखिर हुआ कैसे ?

जशपुर में तबादले को लेकर आया अजीब मामला, नोडल अधिकारी को भी नहीं पता आखिर हुआ कैसे ?

जशपुर मुनादी।।

सरकार द्वारा चलाये जा रहे तबादला एक्सप्रेस के इस बार फिर से पटरी से उतरने की खबर आ रही है ।ख़बर है शासन द्वारा जशपुर जिले के फरसाबहार और पत्थलगाँव के जनपद सीईओ के तबादले में हेरफेर की खबर है। शासन द्वारा जारी तबादला आदेश के मुताबिक फरसाबहार जनपद सीईओ बीएल सरल को सहायक आयुक्त कार्यालय रायगढ़ अटैच किया गया था जबकि पत्थल गाँव के सीईओ सुभाष कछवाहा को रायगढ़ जिले के घरघोड़ा जनपद के बतौर प्रभारी सीईओ भेजा गया था।लेकिन बुधवार की शाम को एक नया आदेश जारी होता है और उस आदेश में फरसाबहार जनपद सीईओ को पत्थलगाँव भेज दिया गया जबकि पत्थलगाँव के सीईओ शुभाष कछवाहा ने फरसाबहार सीईओ का प्रभार ले लिया ।

दोनो अधिकारियों के लिए जारी नए आदेश की जमकर चर्चा हो रही है ।शासन के आदेश के बाद एक माह के भीतर तबादले का एक और नया आदेश जारी होने की खबर के बाद तबादले को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए है।

इस मामले में तब एक और पेंच आ गया जब इस सम्बंध में तबादला मामले के नोडल अधिकारी डिप्टी कलेक्टर आई एल ठाकुर ने पूछने पर सुभाष कछवाहा द्वारा बतौर फरसाबहार सीईओ का प्रभार लेने की जानकारी से इनकार कर दिया। नोडल अधिकारी ठाकुर ने बताया कि कछवाहा का तबादला घरघोड़ा के प्रभारी सीईओ के तौर पर हुआ है और वो यहाँ से रिलीव होकर घरघोड़ा जॉइन कर चुके है ।

munaadi ad munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *