Monday, November 18, 2019
Home > Top News > इस जिले का अब तक का सबसे बड़ा नशीली दवाओं का जखीरा पकड़ाया 944 नग सिरप व 11,544 नग कैप्सूल बरामद, कीमत 2.50 लाख

इस जिले का अब तक का सबसे बड़ा नशीली दवाओं का जखीरा पकड़ाया 944 नग सिरप व 11,544 नग कैप्सूल बरामद, कीमत 2.50 लाख

Munaadi News

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी।

पटना पुलिस की शानदार कामयाबी

पैरावट के नीचे छुपा कर रखी गई थी नशीली दवाइयां

कोरिया जिले की पटना पुलिस ने एक बार फिर शानदार कार्य करते हुए जिले के सबसे बड़े नशीली दवाओं के विक्रेता को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। नशीली दवाओं के इस विक्रेता के पास से पुलिस को 940 नग खांसी का सिरप 11544 प्रतिबंधित गोली बरामद हुई है। इसी के साथ ही पटना थाना प्रभारी आनंद सोनी के माथे एक और सफलता का सेहरा बंध गया है। उल्लेखनीय है कि संभाग के आईजी हिमांशु गुप्ता के निर्देश पर कोरिया जिले में भी नशीले मादक द्रव्य पदार्थ के विक्रेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है इसी कड़ी में पटना थाना प्रभारी आनंद सोनी को मुखबिर से सूचना मिली की पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत तेंदुआ निवासी बरपारा मैं एक युवक प्रतिबंधित नशीली दवाओं की बिक्री करता है। जिसके बाद पटना थाना प्रभारी ने आनन्द सोनी ने अपने स्टाफ के साथ तेंदुआ के बरपारा निवासी शिव प्रसाद यादव पिता राम रूप यादव उम्र 35 वर्ष घर में दबिश देकर जब तलाशी ली तो एक कमरे में पैरावट के नीचे 940 नग कफ सिरप एवं 11,544 नग प्रतिबंधित कैप्सूल स्पाइसमो और प्रॉक्सी जोन बरामद हुआ।

जिसकी कीमत लगभग ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। इस संबंध में डीएसपी सोनिया उइके ने बताया कि यह अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही है । इस पूरे मामले में थाना प्रभारी आनंद सोनी सहायक उपनिरीक्षक शिव प्रसाद यादव , मनोज सुनहरे, अजय पोया,सविता और अंशु पटेल की सराहनीय भूमिका रही है।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *