Sunday, February 23, 2020
Home > Top News > केपी सिंह स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता अपने पूरे शबाब पर, मजबूत टीम दादा भाई टूर्नामेंट से बाहर ………………………

केपी सिंह स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता अपने पूरे शबाब पर, मजबूत टीम दादा भाई टूर्नामेंट से बाहर ………………………

Munaadi News

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी।

अंचल का सबसे लोकप्रिय फुटबॉल टूर्नामेंट स्वर्गीय केपी सिंह स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता अपने पूरे शबाब पर है। इस टूर्नामेंट का दूसरा साल ही है ,लेकिन पूरे जिले के साथ छत्तीसगढ़ में इस टूर्नामेंट में अपनी अलग छाप छोड़ दी है। 5 सितंबर से आरंभ हुए इस फुटबॉल प्रतियोगिता का दूसरा चरण गुरुवार से आरंभ हुआ है । इस प्रतियोगिता में कुल 32 टीमों ने भाग लिया है ।पहले चरण के 16 मुकाबले संपन्न हो चुके हैं दूसरे चरण का पहला मुकाबला गुरुवार को प्रतियोगिता की प्रबल दावेदार मानी जा रही दादा भाई क्लब और यंग इलेवन आमापारा के बीच हुआ। दोनों टीमों में संघर्षपूर्ण मुकाबला देखने को मिला। लेकिन यंग इलेवन आमापारा के जुझारु खिलाड़ियों ने मुकाबले में अपना दबदबा बनाया और 2-0 से आमापारा की टीम इस प्रतियोगिता में विजय हुई। इस प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला काफी रोमांच पूर्ण रहा और दर्शकों के दिल थामने पर मजबूर कर दिया। दूसरा मुकाबला फुटबॉल क्लब रजौली और फुटबॉल क्लब नरकेली के बीच हुआ। अत्यंत रोमांचक मुकाबले में निर्धारित अवधि में दोनों टीमें 2-2 गोलों से बराबरी पर रही।

दोनों ही विजेता टीम के मैन ऑफ द मैच खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया गया आपको बता दें कि प्रतियोगिता का फाइनल 23 सितंबर को रंगारंग कार्यक्रम के साथ रामानुज विनित स्टेडियम में किया जाएगा इस प्रतियोगिता में विजेता टीम को ₹ 21 हजार के साथ बेहतरीन ट्रॉफी विजेता टीम को ₹15 हजार नगद वह चमचमाती ट्रॉफी प्रदान की जाएगी। इसके अलावा खिलाड़ियों को अनेक विधा मे अनेक व्यक्तिगत पुरस्कार दिए जाएंगे। जिसमें गोल्डन बूट, गोल्डन बॉल,प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट सहित अनेक पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। गुप्ता का पहला सेमीफाइनल 19 सितंबर को दूसरा सेमीफाइनल कि सितंबर को खेला जाएगा। रोजाना इस प्रतियोगिता के खेल को देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक उमड़ रहे हैं। फुटबॉल प्रतियोगिता की मनोहर कमेंट्री का आनंद योगेश गुप्ता और मोनू मिश्रा के माध्यम से दर्शक उठा रहे हैं। कुल मिलाकर इस प्रतियोगिता का रोमांच पूरे शबाब पर है और मनेंद्रगढ़ चिरमिरी ,चर्चा ,पटना सहित आसपास के फुटबॉल प्रेमी रोजाना इस टूर्नामेंट का आनंद ले रहे हैं।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]