Monday, November 18, 2019
Home > Top News > जेल में बन्द दो अनशनकारी पहुचे अस्पताल, जेल के अंदर कई अनशनकारियों की हालत बिगड़ने की स्तिथि में

जेल में बन्द दो अनशनकारी पहुचे अस्पताल, जेल के अंदर कई अनशनकारियों की हालत बिगड़ने की स्तिथि में

Munaadi News

रायगढ मुनादी।

जेल में बन्द एनटीपीसी आंदोलन कारियो में से दो की हालत बिगड़ने से अस्पताल लाया गया। एनटीपीसी प्रभावितो की चल रही आंदोलन में उस समय नया मोड़ आ गया था जब अनशनकारियों को जब गिरफ्तार कर जेल में दाखिल करा दिया गया था। यहाँ भी अनशनकारी अपना अनशन जारी रखे रहे इनके साथ दूसरे प्रभावित ग्रामीण भी जेल के अंदर अनशन शुरू कर दिया। जेल में अनशन जारी रखने की वजह से दो की हालत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है । इनमें से एक कांग्रेसी नेता अनिल अग्रवाल और एक प्रभवित ग्रामीण राजपाल साव बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार जेल के अंदर ही आंदोलन कारियो द्वारा आमरण अनशन शुरू कर दिया है और 18 लोग अनशन में बैठे हुए है जिनमे से अधिकांश की हालत बिगड़ रही है। कई अस्पताल दाख़िल कराने की स्तिथि में है। जेल में बन्द अनशन कारियो के अस्पताल दाखिल होने की खबर मिलते ही जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयंत ठेठवार नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शाखा यादव मुलाकात करने पहुंचे थे।

यहां जयंत ठेठवार ने बताया कि जेल में अनशन कर रहे कई ग्रामीणों का स्तिथि ठीक नही है उन्हें भी अस्पताल लाकर इलाज कराने की जरूरत है लेकिन जिला प्रशासन इन्हें अस्पताल दाखिल कराने में दिलचस्पी नही दिखा रही है।

जयंत ठेठवार ने ये भी कहा कि एनटीपीसी आंदोलन को लेकर प्रभवतो के साथ पूरी कांग्रेस है आंदोलन को लेकर पूरी अपडेट पीसीसी चीफ भूपेश बघेल को भी दी गई है यदि जरूरत पड़ी तो पूरी कांग्रेस प्रभावितो के लिए सड़क पर उतरने से भी गुरेज नही करेगी।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *