Friday, December 6, 2019
Home > Top News > नौकरशाह राजनीति पर न करें कब्जा, जमीनी काम होने में होती है दिक्कत, ओपी चौधरी को लेकर भाजपा नेत्री का बड़ा बयान

नौकरशाह राजनीति पर न करें कब्जा, जमीनी काम होने में होती है दिक्कत, ओपी चौधरी को लेकर भाजपा नेत्री का बड़ा बयान

Munaadi News

 

 

 

रायपुर मुनादी ।।

 

 

भारतीय जनता पार्टी भले ही रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी को पार्टी में लाकर खुश है लेकिन छग भारतीय जनता पार्टी से जुड़े जूदेव घराने की बहू इससे बिल्कुल सहमत नही है ।उनका कहना है कि आजकल ऐसे ही हो रहा है कि अधिकारी अपना काम छोड़कर नेतागिरी करने लगे हैं। नेतागिरी अलग काम है और एडमिनिस्ट्रेशन अलग काम ।लेकिन अधिकारियों को नेता बनने के शौक के कारण पब्लिक का जमीनी काम हो नही पा रहा है बदनाम राजनीति हो रही है। ओपी चौधरी के राजनीति में आने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जूदेव परिवार बड़ी बहू पालिका उपाध्यक्ष प्रियमवदा जूदेव ने कहा कि किसी नौकरशाह को ज्यादा राजनीति करने का शौक है तो रिटायरमेंट तक इंतज़ार करे क्योंकि संगठन के लिए काम करने के लिए उम्र का कोई दायरा नही होता ,पूरी उम्र कर सकते हैं । राजनीति करने के लिए नेता हैं अधिकारी यहां बेजा कब्जा न करे ।

आखिरी में उन्होंने कहा कि नौकरशाहों के राजनीति में आने से राजनीति बदनाम होती है अजीत जोगी और अरविंद केजरीवाल इसके ताजा उदाहरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]