Friday, May 24, 2019
Home > Top News > 19 साल के इस लापता युवक की सड़ी गली जब मिली लाश वह भी निगम के इस कार्यालय के करीब ………..

19 साल के इस लापता युवक की सड़ी गली जब मिली लाश वह भी निगम के इस कार्यालय के करीब ………..

शहर के गोदरिपारा क्षेत्र में निगम के ठोस अप्सिष्ठ कार्यालय के समीप पांच दिन से लापता विक्षिप्त 19 वर्ष युवक की स्वयं की रस्सी के फंदे लगाई फाँसी.

पांच दिन बाद सड़ी गली हालत में मिला शव पुलिस ने पंचनामा कर भेजा पीएम ..

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी
शहर के बड़ाबाजार इंद्रा नगर वार्ड क्रमांक 29 में निवास रथ पारु उर्फ़ विजेंद्र जो बीते शनिवार दिवस से अपने घर से लापत था की आज बुधवार को शहर के गोदरिपारा वार्ड क्रमांक 32 के ठोस अप्सिष्ठ कार्यालय के समीप क्षतविक्षत अवस्था में शव मिलने से शहर के भय का माहौल बना हुआ है मामले की जानकारी होने पर चिरमिरी पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा है ।
पुरे मामले की थाना प्रभारी विमलेश दुबे ने जानकारी देते हुए बताया की बुधवार की दोपहर लगभग 3 बजे स्थानीय निवासियों ने शव को देख फोन कर मामले की जानकारी दी गई जिसपर तत्काल मौके पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा गया है । मामले में स्थानीय निवासियों एवं परिजनों की शिनाख्त पर मृतक युवक पारु उर्फ़ विजेंद्र पिता गोरे लाल वार्ड क्रमांक 29 बड़ाबाजार इंद्रानगर का रहने वाला है जो बीते शनिवार से अपने घर से लापता था मृतक के परिजनों के अनुसार युवक अंदरुनी रूप में थोड़ा विक्षिपत था जिसकारण आये दिन कुछ ना कुछ अप्रिय घटना को अंजाम देता था । और घटना दिवस के दिन भी युवक ने जिस रस्सी से फाँसी लगाई उसको स्वयं साथ में लेकर गया था मृतक के परिजनों की शिकायत पर थाना चिरमिरी में मार्ग कायम करते हुए पीएम के लिए भेजा गया है पीएम रिपोर्ट के बाद ही मामले की सही पुष्टि हो पाएगी ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *