Wednesday, February 26, 2020
Home > Top News > चाकू की नोक पर पेट्रोल पंप के सेलमेन से 1.5 लाख लूट पुलिस ढूंढ रही आरोपियों के सुराग़ ………..

चाकू की नोक पर पेट्रोल पंप के सेलमेन से 1.5 लाख लूट पुलिस ढूंढ रही आरोपियों के सुराग़ ………..

Munaadi News

रायगढ़ मुनादी।

जिले के सारंगढ़ थाना अंतर्गत गुडेली स्थित जयसवाल पेट्रोल पंप में सेल्समैन से चाकू की नोक पर लूट का मामला सामने आया है इस मामले को लेकर पेट्रोल पंप के मैनेजर व सेल्समेन के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिस पर पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है।
घटना 15 अगस्त की रात्रि का है सेल्समेन की रिपोर्ट के अनुसार Scorpio में डीजल भरवा कर पर्ची बहाने के नाम पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया Scorpio में ड्राइवर सहित तीन लोग सवार थे सेल्समैन की बैग में रकम करीब डेढ़ लाख लूटकर सारंगढ़ की ओर भागा जाना बताया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  थाना कुनकुरी जिला जशपुर ग्राम आमाचुआ निवासी आशीष टोप्पो सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम  गुडेली जायसवाल पेट्रोल पंप में सेल्स मेन के रूप मे काम करता है ।

दिनांक 15.08.2018 को रात्रि एक सफेद रंग का स्कार्पियों वाहन नंबर CG, 22, J, 7714 में से एक व्यक्ति उतर डीजल डलवाकर हाथ से लिखा हुआ बिल बनवाने के लिए कहने पर पंप स्थित ऑफिस रूम मे मोहन लाल बरेठ सेल्स मेन पर्ची बनाने लगा।
उसी समय वह व्यक्ति सेल्स मेन आशीष टोप्पो के हाथ मे रखे काला रंग के बैग में रखे करीब डेढ़ लाख रूपये को छीन कर भागने लगा, तब मोहन बरेठ एवं मैनेजर नरेश साहू उस व्यक्ति को पकड कर  हाथ से बैग को छुडाने लगे तो उन्हे  चाकू से मार कर चोट पहुंचाकर स्कार्पियों मे बैठ गया स्कार्पियों मे ड्रायवर तथा एक व्यक्ति और बैठा थे,तीनो व्यक्ति वाहन से सारंगढ रोड कि ओर भाग गये ।
सेल्समैन आशीष टोप्पो की रिपोर्ट थाना सारंगढ़ में अप.क्रं. 512/18 धारा 394 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर माल मुलजिम का पतासाजी किया जा रहा है।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]