Thursday, June 27, 2019
Home > Raigarh > Breaking munaadi:हादसे में 16 साल के मजदूर की मौत, ऐसे हुआ हादसा ……

Breaking munaadi:हादसे में 16 साल के मजदूर की मौत, ऐसे हुआ हादसा ……

रायगढ़/ रॉबर्ट्सन मुनादी।

खरसिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत राधाकृष्ण मंदिर के पास भालूनारा में बालू ट्रेक्टर पलटने से एक युवक का मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रहत बचाव के लिए पहुंचा खरसिया पुलिस गई। घटना 16 साल के एक मजदूर की मौत हो गई।

आज दोपहर करीब 11 बजे के आसपास डॉक्टर डनसेना के ट्रेक्टर में मजदूरी करने मदनपुर खरसिया में रहने वाला सुभाष कुमार भारद्वाज अपने गांव के कुछ लोगों के साथ मांड नदी बालू लेने गया था । जहां से ट्रेक्टर ट्राली में बालू लोड कर ला रहे थे कि सुबह करीब 11:30 बजे ग्राम भालूनारा आशु क्रेसर के सामने रोड किनारे ट्रेक्टर का चालक ट्रेक्टर को ट्राली सहित पलटा दिया जिससे ट्राली में बैठा शैलेन्द्र कुमार रात्रे पिता मंगल सिंह उम्र 16 वर्ष निवासी मदनपुर खरसिया ट्राली में दबकर फौत हो गया । घटना के संबंध में ट्रेक्टर के चालक के विरूद्ध अप.क्र. 254/19 धारा 304 (A) IPC का अपराध पंजीबद्ध किया गया है ।

इस घटना में 16 वर्षीय मजदूर की मौत होना बड़ी बात है जो इतनी कम उम्र में मजदूरी का काम वह भी इस तरह के जान जोखिम वाला यह घटना कई सवालों को जन्म देती है । उस गरीब परिवार का जिसका 16 साल बेटा परिवार के पेट पालने के लिए जद्दोजहद में जान खो बैठा।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *