Sunday, July 5, 2020
Home > Top News > शहर की सड़कों पर इनका है राज, 4 दिन की चांदनी फिर वही अंधेरी रात जानिए क्या है पूरा मामला

शहर की सड़कों पर इनका है राज, 4 दिन की चांदनी फिर वही अंधेरी रात जानिए क्या है पूरा मामला

Munaadi News

रायगढ़ मुनादी।

शहर की सड़कों पर मवेशियों की वजह से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही इन मवेशियों की वजह से अक्सर दुर्घटनाओं की आशंका भी बनी रहती बनी रहती है ।

बोईरदादर मार्ग

इन मवेशियों को सड़कों पर से हटाने के लिए नगर निगम द्वारा जोर शोर से सड़क से हटाने का का काम किया खूब चर्चा भी हुई वाहवाही भी लूटी गई।


फिर क्या यह तो 4 दिन की चांदनी फिर वही अंधेरी रात की कहावत साबित हो गई । फिर शहर की सड़कों पर मवेशियों का राज हो गया है। आज शहर की जिस सड़क पर भी आप जाइए उस सड़क पर आपको कहीं ना कहीं मवेशियों का डेरा दिख जाएगा।

इस फोटो को देखें

अब सवाल उठता है कि क्या इन मवेशियों को सड़क पर न आए इसके लिए सिर्फ और सिर्फ नगर निगम ही जिम्मेदार है नगर निगम ही जिम्मेदार है जिम्मेदार है उनकी क्या जिम्मेदारी है, जिन्होंने इन्हें बड़े शौक से पाल रखा है और बाद में इन्हें सड़कों पर आवारा छोड़ दिया है . कहीं ना कहीं सड़कों पर मवेशियों का राज इसके लिए निगम प्रशासन से ज्यादा कहीं ना कहीं हम शहरवासी जिम्मेदार हैं जिम्मेदार हैं। जो मवेशी तो पाल लेते हैं लेकिन उन्हें सहेज कर रखना नहीं जानते ।

श्याम टाकीज रोड

फिलहाल नगर निगम द्वारा पशुपालकों को चेताने के लिए 4 दिनों तक तक दो शहर की सड़कों पर से मवेशियों की जोर शोर से धरपकड़ किया इसके बाद मामला फिर वही ठंडे बस्ते में, जिसका नतीजा यह है कि शहर के हर चौक-चौराहों पर मवेशियों का राज पर मवेशियों का राज अभी बना हुआ है और आवाजाही में परेशानी तो हो ही रही है दुर्घटनाओं की भी प्रबल आशंका बनी रहती है।

Munaadi Ad
Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *