Sunday, January 26, 2020
Home > Top News > अब संविदा कर्मचारी हुए लामबंद, नियमतिकरण व सामान्य कार्य सामान्य वेतन को लेकर कार्यकारणी गठित

अब संविदा कर्मचारी हुए लामबंद, नियमतिकरण व सामान्य कार्य सामान्य वेतन को लेकर कार्यकारणी गठित

Munaadi News

 

कोरिया मुनादी

जनपद पंचायत परिसर स्थित सभागार में छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ के बैनर तले सभी विभागों में कार्यरत संविदा अधिकारी, कर्मचारी एक जुट हुए। सम्भाग स्तर से आये सरगुजा सम्भाग के अध्यक्ष नरेंद्र दुबे की अध्यक्षता और प्रदेश उपाध्यक्ष  नीलेश शुक्ला के विशेष उपस्थिति में एक आवश्यक बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में श्री दुबे ने सभी को एक जुट होकर महासंघ के गठन और उसके उद्देश्यों से अवगत कराया। साथ ही इस संघ की सदस्यता लेने और उसकी आगामी रणनीति के बारे में सभी को जानकारी दी। इस बैठक में जिले की कार्यकारिणी का औपचारिक गठन भी सर्वसहमति से किया गया। जिसमें सर्वसहमति से पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग से शहनाज परवीन को जिला अध्यक्ष तथा मोहम्मद आरिफ रजा और स्वास्थ्य विभाग के श्री राकेश सिंह को जिला कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष बनाया गया है। जिला स्तरीय समिति के महासचिव रूद्र मिश्रा ने बताया कि शिक्षा विभाग के  विजय सिंह जिले में कोषाध्यक्ष तथा श्रीमती सरिता सोनी महिला विंग का दायित्व संभालेंगी। जिला स्तर पर मीडिया प्रभारी श्री उपेंद्र सिंह को बनाया गया है।
इस महत्वपूर्ण बैठक में एक साथ ही सभी ब्लॉक कार्यकारिणी के अध्यक्ष पद भी मनोनीत किये गए। बैकुंठपुर में  जितेंद सिंह तथा सोनहत विकासखंड में अध्यक्ष पद का दायित्व  राज नारायण सिंह को दिया गया है। इसी क्रम में भरतपुर से ब्लॉक
अध्यक्ष  यूसुफ खान, खड़गंवा से  सुलेमान, मनेन्द्रगढ़ से  भास्कर निराला को अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग से श्रीमती भावना महलवार, शिक्षा विभाग के  संजू सिन्हा सहित सभी विभागीय संविदा अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि सभी ब्लॉक अध्यक्ष अपने टीम का 3 दिवस में गठन करते हुए सभी को राज्य के वेब पोर्टल से जोड़ने का महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण करेंगे। इस बैठक में सभी विभागों के संविदा कर्मचारियों ने उपस्थित होकर स्वयम राज्यस्तर पर संघ की वेबसाइट पर जल्द से जल्द अपना पंजीयन कराने तथा अन्य सभी कर्मचारियों के भी पंजीयन कराने का दायित्व भी लिया।

Munaadi AdMunaadi Ad
munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]