Thursday, October 1, 2020
Home > Top News > शिक्षाकर्मियों ने कहां बोला 1 वोट से इस बार 50 चोट

शिक्षाकर्मियों ने कहां बोला 1 वोट से इस बार 50 चोट

Munaadi News

 

पत्थलगांव से अतुल त्रिपाठी /बबलू तिवारी की मुनादी

 

 

शिक्षक पंचायत मोर्चा के तहत शिक्षाकर्मियों ने फिर एक बार सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की है संकल्प सभा के माध्यम से आज पूरे प्रदेश में शिक्षाकर्मियों ने इस सभा के माध्यम से संविलियन की मांग को लेकर शपथ ग्रहण किया । इस दौरान प्रांतीय सहसंचालक अर्जुन रत्नाकर,लीलाधर बंजारा,जिला संचालक संतोष टांडे,अनिल श्रीवास्तव,बलराम भगत,ठाकुर दयाल सिंह,धनवंत यादव,धनुराम यादव,विनोद साहू,नरोत्तम पटेल,सीलन साय सहित भारी संख्या में महिला शिक्षाकर्मी भी शामिल रहीं ।
इस दौरान आज मंडी प्रांगण में उपस्थित शिक्षाकर्मियों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए संविलियन की मांग को फिर दोहराते हुए इसे पूरा किये जाने की मांग की ।
जिला संचालक संतोष टांडे ने कहा कि सरकार के पास लगातार शिक्षाकर्मियों के आंदोलन की आवाज तब तक सुनाई देते रहेगी जब तक हमारी संविलियन की मांग को पूरा नही किया जावेगा उन्होंने कहा कि आंदोलन को कुचलने से वे झुकने वाले नही हैं हर हाल में शिक्षाकर्मियों को उनका हक सरकार को देना पड़ेगा जिसकी हम लंबे समय से मांग उठा रहे हैं बावजूद सरकार ने वादाखिलाफी की है जो किसी कीमत पर बर्दाश्त नही है जिसे जल्द पूरा किया जाना न्यायसंगत होगा ।

1 शिक्षाकर्मी के पीछे 50 वोट –
प्रांतीय सहसंचालक लीलाधर बंजारा ने सरकार पर उनके साथ किये जा रहे अन्याय के विरुद्ध आवाज बुलंद करते हुए कहा कि सरकार अगर उनका संविलियन नही करती है तो उन्होंने इस बार के चुनाव में अपना पूरा मन बना के रखा है उन्होंने दावा किया कि हर शिक्षाकर्मी इस बार अपने संविलियन की मांग को नही पूरे होने की स्तिथि में 1 वोट से 50 चोट देने को तैयार बैठा है इस बार शिक्षाकर्मीयों ने मांग पूरी न होने की स्तिथि में सरकार को यह झटका देने की तैयारी में लगा हुआ है इसलिए उन्होंने सरकार से अविलम्ब संविलियन की मांग को तत्काल पूरा करने का फिर अनुरोध किया ताकि उनके साथ न्याय हो सके ।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

//graizoah.com/afu.php?zoneid=3585386