Wednesday, March 20, 2019
Home > Slider > भाजपा से 300 समर्थकों के साथ नेताजी का होगा इस्तीफा, मचेगी खलबली, होगा भगदड़, पढिये खबर

भाजपा से 300 समर्थकों के साथ नेताजी का होगा इस्तीफा, मचेगी खलबली, होगा भगदड़, पढिये खबर

 

 

जशपुर मुनादी ।।

 

 

भाजपा के लिए एक बुरी खबर है ।खबर है कि जशपुर भाजपा के कुनकुरी विधानसभा के एक पुराने और वरिष्ठ भाजपा नेता बहुत जल्द भाजपा से दामन छुड़ाने वाले है । बताया जा रहा है कि पार्टी में केवल एक ही वर्ग को तवज्जोह दिए जाने और अन्य समाज के लोगो को उपेक्षित किये जाने से इन नेता और इनके समर्थको में भारी नाराजगी है और नाराजगी का इजहार ये पार्टी से इस्तीफा देकर करने वाले हैं ।अभी नाम नही छापने के शर्त पर मुनादी डॉट कॉम को जानकारी दी गई कि बहुत जल्द वरिष्ठ नेता की अगुआई में सामूहिक इस्तीफा दिया जाएगा और उनका अगला कदम किस पार्टी की ओर होगा इसके लिए अभी मंथन जारी है ।
हम आपको बता दें कि कुनकुरी से भाजपा के खिलाफ भाजपा के सबसे वरिष्ठ नेता देवकी महाराज एक साल पहले ही सोशल मीडिया के सामने पार्टी की बखिया उधेड़ चुके हैं ।देवकी महराज यहां तक बोल चुके हैं कि यह पार्टी ठेकेदारों और चमचो की पार्टी बन गयी है ।
देवकी महराज के बागी तेवर को पार्टी ने कैसे शांत किया या महराज अभी भी उसी तेवर में है इस पर मंथन तो बाद में होगा लेकिन फिलहाल पार्टी के लिए अब दूसरे वरिष्ठ नेता का बागी तेवर पार्टी को नया संकट देने की तैयारी कर रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *