Sunday, September 23, 2018
Home > Slider > बिना मान्यता कॉलेज चलाने वाले संचालक ने दलित छात्र को गालियां दी, कॉलेज की कलेक्टर से की थी शिकायत

बिना मान्यता कॉलेज चलाने वाले संचालक ने दलित छात्र को गालियां दी, कॉलेज की कलेक्टर से की थी शिकायत

  • ADVT.

रायगढ़ मुनादी।।

 

सालों से बिना मान्यता  फिजिकल कॉलेज चला रहे हैं कॉलेज संचालक पर जब छात्रों ने सवाल खड़े किए तो उसने छात्रों को गालियों से बेध दिया। कहा जाता है कि गुरु अच्छी शिक्षा देता है लेकिन यह कैसा गुरु है जिसने एक दलित छात्र द्वारा सवाल किये जाने पर गालियों की बौछार कर दी। पहले उसने खुद को कोतवाली थाना प्रभारी

पिछले कई सालों से साई शारीरिक शिक्षा महाविद्यालय रायगढ़ में चलाया जा रहा है, संचालक के अनुसार कुछ व्याकरणीय गलती के कारण उनको शासकीय मान्यता नहीं मिल पाई लेकिन कॉलेज में पढ़ रहे रहे छात्रों को तो अपना अंकपत्र और प्रमाणपत्र चाहिए, सो उन्होंने अपने कॉलेज संचालक से सर्टिफिकेट की मांग की। पहले तो उन्हें संचालक टरकाता रहा लेकिन छात्रों के सब्र का बांध जब टूट गया तब उन्होंने इसकी शिकायत कलेक्टर जनदर्शन में किया। इसके अलावा सिटी कोतवाली में में शिकायत भी की। इससे कॉलेज संचालक संदीप पाल बिफर गए और दलित छात्र आशीष रात्रे को फ़ोन कर गलियों की बौछार कर दी।

क्या है ऑडियो में

ऑडियो जो मुनादी के हाथ लगी है उसमें कॉलेज संचालक संदीप पाल ने गालियां देने कस बाद यह भी कहा कि मेरी शिकायत चाहे कही भी कर दो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उन्होंने यहां तक कह दिया कि शिक्षा सचिव ने भी कह दिया है कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसके अलावा ऐसी गालियां हैं जो कोई भी भद्र व्यक्ति नहीं बोल सकता।

PMO तक शिकायत

 संध्या नामक एक छात्रा ने तो कोतवाली पुलिस के अलावा प्रधानमंत्री कार्यालय तक शिकायत की है लेकिन छात्रों के समस्या का कोई समाधान नहीं निकल रहा है। ना तो उन्हें सर्टिफिकेट मिले और न ही उसकी गारेंटी।

” मुझे याद नहीं है कि मैंने किसी को फ़ोन पर गाली दी है। हम मान्यता के लिए प्रयासरत हैं।”

संदीप पाल
आरोपी संचालक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *