Tuesday, June 19, 2018
Home > Slider > मजदूरों को बंधक बनाकर पहले मोबाइल लूटा फिर लगे तोड़ फोड़ करने ,झारखण्ड की सीमा पर दहशतगर्दी फैलाने वालों की शुरू हुई तलाश

मजदूरों को बंधक बनाकर पहले मोबाइल लूटा फिर लगे तोड़ फोड़ करने ,झारखण्ड की सीमा पर दहशतगर्दी फैलाने वालों की शुरू हुई तलाश

तपकरा मुनादी ।।

झारखण्ड के सरहदी क्षेत्र में स्थित सिहार जोर के पास क्रेशर उद्योग में बीती रात कुछ अज्ञात तत्वो द्वारा क्रेशर में मौजूद कर्मचारियों को बंधक बनाकर जमकर तोड़ फोड़ करने की खबर है । बताया जा रहा है बीती रात कुनकुरी नगर के घनश्याम अग्रवाल के क्रेशर प्लांट जो सिहार जोर में स्थित है वहां रात करीब 9 या 9:30 बजे 4 मोटर साईकिल में सवार करीब 8 क्रेशर के पास पहुच गए और पहुचते ही धावा बोलने के अंदाज ने सभी कर्मचारियों का मोबाइल अपने कब्जे में लिया और सभी को एक रूम में यह बोलते हुए बन्द कर दिया कि हम तुम्हे कुछ करने नही आये हैं ,चुप चाप यहां पड़े रहो। इन्हें कमरे में बन्द करने के बाद बदमाशो ने मौके पर खड़ी हाइवा जेसीबी ओर जेनरेटर में तोड़ फोड़ करना शुरू कर दिया । वाहन ओर संसाधनों में भारी क्षति पहुचाने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग खड़े हुए । बाद में हो हल्ला सुनकर मौके पर कुछ ग्रामीण भी पहुच गए और कर्मचारियो को बन्धन से मुक्त करने के बाद सीधे तपकरा पूलिस को फोन किया ।

तपकरा पुलिस मौके पर रात में ही पहुच गयी। पूलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है ।आरोपियों की खोजबीन जारी है।

कहा जा रहा है कि आरोपी इलाके में दहशत फैलाने की मंशा से आये थे ।लूट पाट करने के बजाय इनका मकसद क्रेशर को नुकसान पहुचाकर क्षेत्र में दहशत फैलाना था। चुकि यह इलाका झारखण्ड के सरहद पर है इसलिए इस घटना को ग्रामीण गम्भीरता से ले रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *