Thursday, September 20, 2018
Home > Slider > युद्धवीर को कहां बताया गुमशुदा और थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया रिपोर्ट …………..

युद्धवीर को कहां बताया गुमशुदा और थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया रिपोर्ट …………..

रायगढ़ / राबर्टसन मुनादी

 

 

 

 

 

 

युद्धवीर सिंह जुदेव को गुमशुदा बताते हुए थाने में लापता होने की सूचना दी गई है। दरअसल चंद्रपुर विधान विधान सभा के युवक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रूपेश गबेल के नेतृत्व में युद्धवीर को अदृश्य विधायक बताया। मालखरौदा में युद्धवीर सिंह जूदेव के वाल पेंटिंग पर लापता का पोस्टर चस्पा किया गया।
एक दीवाल पर जहां युद्धवीर भैया जिंदाबाद 9 साल बनाम 60 साल युद्धवीर ने रखा सबका ख्याल पोस्टर के पोर गुमशुदा का पोस्टर चस्पा किया गया। ऐसा नजारा मालखरौदा के युद्धवीर के वाल पोस्टर पर नजर आ रहा है। दीवालों में युद्धवीर के गुमशुदा पोस्टर चपकाने के बाद युवक कांग्रेस द्वारा माल खरौदा थाने में लापता की सूचना भी युवक कांग्रेस के लेटर पैड पर दिया गया।
युवक कांग्रेस द्वारा विधायक युद्धवीर के गुमशुदा पोस्टर चपकाने के बाद मामला हाई प्रोफाईल हो गया और क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। युवक कांग्रेस द्वारा मालखरौदा के विभिन्न स्थानों पर आज युद्धवीर सिंह जूदेव विधायक के गुमशुदगी की पोस्टर चस्पा किया गया जिससे यहां की राजनीति में उबाल आ गया है। फिलहाल आगे उंट किस करवंट बैठता है आने वाले समय में स्पष्ट हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *