Tuesday, December 11, 2018
Home > Slider > गुस्से में आकर इस ग्रामीण ने अपनी ही पत्नी के उपर डाल दिया मिट्टी का तेल और मार दिया माचिस, फिर क्या हुआ?पढिये पूरी खबर.

गुस्से में आकर इस ग्रामीण ने अपनी ही पत्नी के उपर डाल दिया मिट्टी का तेल और मार दिया माचिस, फिर क्या हुआ?पढिये पूरी खबर.

पत्नि को जलाकर हत्या का प्रयास……

रायगढ़ मुनादी।
रायगढ जिले के थाना घरघोड़ा के ग्राम चोटीगुडा में रहने वाला रत्थो राम उम्र करीब 62 वर्ष अपनी पत्नि बुधवारो बाई उम्र करीब 60 वर्ष के साथ रहता है । बीते दिवस 2 दिसम्बर की रात्रि दोनों पति-पत्नि खाना-पीना खाकर सोये दूसरे दिन सुबह के करीब 11 बजे दोनों पति-पत्नि के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा विवाद हुआ। जिसे लेकर रत्थो राम अपनी पत्नि बुधवारो बाई की हत्या करने की नियत से खाट में लेटी हुई बुधवारो बाई के उपर पैरा तथा मिट्टी तेल डालकर माचिस से आग लगा दिया । आहिता बुधवारो बाई के चिल्लाने पर रत्थो राम राठिया के आंगन पीछे कोठार में काम कर रहे राम लाल राठिया व उसके कोठार में काम कर रहे मजूदर रत्थो राम राठिया के घर जाकर देखे । और तत्काल सूझबूझ से आग को बुझाया और तत्त्काल इस घटना की सूचना घरघोड़ा राइनो को मिलने पर आहिता को ERV वाहन में बिठाकर स्टाफ द्वारा सी.एच.सी. घरघोड़ा में भर्ती कराया गया है । घटना की रिपोर्ट राम लाल राठिया द्वारा थाना घरघोड़ा में दर्ज कराया गया। इस मामले में रत्थो राम पिता खडी राम राठिया के विरूद्ध 307 का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *