Sunday, May 20, 2018
Home > Slider > जब एक आईपीएस ने छेड़ी सुर की तान तो तालियों से गूंज उठा हॉल, देखिये वीडियो

जब एक आईपीएस ने छेड़ी सुर की तान तो तालियों से गूंज उठा हॉल, देखिये वीडियो

रायगढ़ मुनादी ।।

रायगढ़ के निवर्तमान एस पी बीएन मीणा ने अपनी विदाई समारोह में जब सुर की तान छेड़ी तो लोग तालियां बजाने से खुद को नहीं रोक पाए और पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

दरअसल अब तक लोगों को सिर्फ यही त पता था की एसपी मीणा सिर्फ क्रिकेट खेलना जानते हैं लेकिन जैसे ही उन्होंने कहा कि मैं एक गाना गाऊंगा तो लोग समझे कि साहब बस भावनाओं में बहकर कुछ गया देंगे लेकिन जब सुर और स्वर सुना तो दंग रह गए। मौका था बीएन मीणा के विदाई समारोह का। इस समारोह में प्रशासन पुलिस और प्रेस के लोग थे। यह आयोजन शहर के एक आलीशान होटल में आयोजित की गई थी । जब सबने अपनी बात कह दी तो वोट ऑफ थैंक्स के लिए आये एसपी मीणा ने रायगढ़ के कार्यकाल के अपने खट्टे मीठे अनुभव को लोगों के साथ साझा किया और अंत में उन्होंने एक खूबसूरत गाना भी गया जो सुर और स्वर से गाये गए थे।

मीना का कार्यकाल जिले में सोशल और कम्युनिटी पोलिसिंग के लिए याद किया जाएगा। मीणा ने पूरे शहर के लोगों को अपने मोहल्ले में सीसीटीवी कैमरा लगाने प्रोत्साहित किया, उसके फायदे बताये उसका असर यह हुआ कि पूरा शहर सर्विलांस में आ गया। इसके अलावा क्रिकेट के माध्यम से भी उन्होंने लोगों को पुलिस के साथ जोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *