Friday, December 14, 2018
Home > Slider > Watch video- जब विधायक ने छेड़ा फागुनी राग तो कार्यकर्ता झूमने लगे, होली मिलन के साथ जीत का जश्न भी घुला रंगों में

Watch video- जब विधायक ने छेड़ा फागुनी राग तो कार्यकर्ता झूमने लगे, होली मिलन के साथ जीत का जश्न भी घुला रंगों में

रायगढ़ मुनादी ।

 

 

जब होली हो तो सभी प्रेम के रंग में रंग जाते हैं ऐसा ही एक नजारा रायगढ़ विधायक कार्यालय कमलम में देखने को मिला जब विधायक रोशनलाल खुद फ़ाग मंडली के साथ बैठ गए। शनिवार की शाम रायगढ़ विधायक रोशनलाल अग्रवाल के कार्यालय कमलम में बीजेपी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, समर्थक, गणमान्य नागरिकों, उद्योग, व्यवसाय और मीडिया के जुड़े लोगों की उपस्थिति में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। दोपहर 4.30बजे से शाम 7.30 बजे तक यहां हजारों लोगों ने खूब गुलाल उड़ाए और एक दूसरे को होली की बधाई दी।
रायगढ़ विधानसभा के शहरी क्षेत्र के अलावा पुसौर, सरिया, लोइंग, महापल्ली समेत ग्रामीण इलाके से आये नागरिक और पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा। आगंतुकों का पदाधिकारियों ने दरवाजे पर स्वागत किया। विधायक रोशनलाल पूरे समय खड़े होकर आये हुए लोगों का गुलाल लगाकर और सहृदयता से अबीर लगवाकर होली की खुशियां बांटी।

खूब जमा रंग जब  मिल बैठे ये दोनों 

होली मिलन समारोह में प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता भी पहुंचे थे। विधायक रोशनलाल और गिरधर ने अचानक होली का माहौल बना दिया। रोशनलाल ने ताशा उठाया, गिरधर ने ढोल और छेड़ दी, फाग धुन, फिर क्या था सैंकड़ों कार्यकर्ता झूमने लगे। गुलाल उड़ाकर देर तक लोग झूमते रहे। आज होली मिलन समारोह का मजा नार्थ ईस्ट के चुनाव के नतीजों से और भी दोगुना हो गया था। त्रिपुरा, मेघालय में बीजेपी को शानदार सफलता से पार्टी कार्यकर्ता दोपहर से जोश में थे। विधानसभा चुनाव 2018 से पहले रोशनलाल के होली मिलन समारोह में जिस तरह से पार्टी से जुड़े और गणमान्य लोगों की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही उससे कार्यकर्ताओं में जोश भी भर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *