Thursday, July 19, 2018
Home > Slider > अरे ये मटकी लेकर क्यों मंचा रहे कोहराम फिर क्या हुवा जानने के लिए पढें ,,,,,,,,,,,,

अरे ये मटकी लेकर क्यों मंचा रहे कोहराम फिर क्या हुवा जानने के लिए पढें ,,,,,,,,,,,,

रायगढ़ मुनादी।

 

आखिर ऐसा क्या हो गया है कि लोगो को सड़क पर उतरना पड़ गया वह भी मटकी लेकर उतरना पड़ा। दर रायगढ़ जिले के अधिकाँश हिस्सो सहित प्रदेश के कई इलाको में अभी से पानी के लिए जूतम पैजार की स्तिथि पैदा हो गई है।
ये ताज़ा मामला रायगढ़ जिले के घरघोड़ा नगर का है जहाँ के लोगो को पानी के लिए पिछले कई दिनों से बेहद ही जद्दो जहद करना पड़ रहा है। नगर पंचायत के अधिकारियो को बार बार पानी की किल्लत और समाधान के लिए अनुनय विनय किया जाता रहा लेकिन अधिकारी तो भाई अधिकारी कान में जुंवा तक नहीं रेंग पा रहा था आंख कान मुदे अपने ही शगल में मशगूल रहे खामियाजा ये रहा की लोगो का गुस्साबफूट पड़ा और घर से खाली सुखींपड़ी गगरी घड़े लेकर सड़क पर उतर गए और देखते हि देखते नगर पंचायत पहुँच कर cmo साहब के ऑफिस का घेराव कर दिया।
अब अधिकारी सकते में आ गए मान मनव्वल करने लगे जनता भी पानी के लिए बेजार हो चुकी है इसलिए साहब की बातों में आने तैयार नहीं। किसी तरह से मान मनव्वल कर टैंकर से पानी आपूर्ति करने बात चल रही हैंलेकिन नगर वासी है कि इस जिद पर अड़े है कि साहब आप सब जानते हुए अब्ब तक समस्या का समाधान क्यों नहीं किया । फिलहाल आरोप प्रत्यारोप और मान मनव्वल का दौर चल रहा है।

घरघोडा नगर पंचायत मे पानी के लिए मचाया वार्ड वासियो शोर नप के खिलाफ जमकर की नारे बाजी पानी के लिए नही मिल रहा है वार्डवासियों को मटकी लेकर किया विरोध प्रर्दशन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *