Tuesday, December 11, 2018
Home > Slider > Watch Video – कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला और एसपी ने स्वयं बाइक चलाया क्यूँकि यह था …………..

Watch Video – कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला और एसपी ने स्वयं बाइक चलाया क्यूँकि यह था …………..

 

 

जशपुर मुनादी ।। 

 

 

 

जिला स्वीप समिति द्वारा *अब प्रतिदिन जश प्रण दिन ,20 दिनों तक लगातार कार्यक्रम की शुरुवात आज एक जशपुर एक प्रण से करते हुए जिले के एक छोर से दूसरे छोर तक शंख से इब नदी तक जश प्रण बाइक रैली मंगलवार को निकली।

झारखण्ड सीमा से शंख से 30 नवम्बर को 300 बाइक सवारों का दल जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला के नेतृत्व में निकला जिसे शहीद वनमाली की पत्नी जितेश्वरी यादव ने हरी झंडी दिखा कर विदा किया। कलेक्टर और एसपी ने बाइक चलाते हुए दल का नेतृत्व किया एवं दल का उत्साह बढ़ाया। बाइक चालकों के साथ सीईओ जिला पंचायत कुलदीप शर्मा भी शंख से रणजीता स्टेडियम जशपुर पहुँचे।

*झारखंड सीमा से ओडिशा सीमा तक पहुंची बाइक रैली*

झारखंड सीमा से ओडिशा सीमा लवाक़ेरा तक 113 किलोमीटर तक मतदाता जागरूकता बाइक रैली में यातायात के सभी सुरक्षा मानकों के साथ निकाली गई । मोटरसाइकिल रैली में 300 से अधिक बाइक चालक के मतदाता जागरूकता के नारे लगाते हुए जशपुर की ओर निकले ।

 

 

*बाइक चालकों ने रणजीता स्टेडियम में 20.11.18 LETS VOTE की आकृति*

बाइक रैली में शामिल सभी बाइक चालक रणजीता स्टेडियम में एकत्र होकर 20.11.18 LETS VOTE की आकृति बनाई जिसमें 300 से अधिक बाइक सवार शामिल हुए। रणजीता स्टेडियम में सभी बाइक सवार को जिला पंचायत सीईओ कुलदीप शर्मा ने शपथ दिलाई।रणजीता स्टेडियम से यह दल चाँपाटोली पतराटोली (दुलदुला) कुनकुरी सिंगिबहार तपकरा होकर लवाकेरा तक गया जहाँ मतदान की शपथ कराई गई।

शहीद की पत्नी ने किया मतदान का आग्रह

धौरासांड के शहीद वनमाली यादव की पत्नी जितेश्वरी यादव ने बलिदानों के सम्मान के लिए अवश्य मतदान का आग्रह जशपुर जिले के मतदाताओं से किया है । उन्होंने आग्रह किया कि सीमा रेखा की प्रतीक शंख नदी से दूसरी सीमा ईब नदी तक मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है। यह भूमि वीर जवानों की है जिन्होंने अपनी शहादत देकर देश की सेवा की है तो क्या आप सभी अपने देश के लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपना मतदान नहीं कर सकते हैं।यही अमर शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने आग्रह किया कि आओ साथियों हम भी राष्ट्र के प्रति अपने योगदान को रेखांकित करें ,20 नवम्बर को स्वयं मतदान करें, सच्चे देशभक्त बनें और हमारे सुंदर भविष्य के लिए किए गए किसी भी बलिदान को बिल्कुल व्यर्थ न जाने दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *