Tuesday, March 26, 2019
Home > Top News > यहां वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ सफल आयोजन बड़ी संख्या में खेल प्रेमियों ने पहुंचकर उठाया लुत्फ ………

यहां वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ सफल आयोजन बड़ी संख्या में खेल प्रेमियों ने पहुंचकर उठाया लुत्फ ………

सराईपाली से राजेश गुप्ता की मुनादी।

 

जिले के सराईपाली में हर साल की भांति इस साल भी आमंत्रण कब वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमें खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया इस दौरान आसपास में जबरदस्त खेल माहौल देखने को मिला। यूं तो क्षेत्र में हर तरह के खेल का आयोजन किया जाता है वॉलीबॉल प्रतियोगिता भी इसी कड़ी में एक है यहां से वॉलीबॉल के कई नेशनल स्तर के खिलाड़ी निकल चुके हैं यदि इन खिलाड़ियों को और बेहतरीन मौका मिले तो राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बना सकते हैं।

 

आमंत्रण शिल्ड व्हालीवाल प्रतयोगिता सरईपाली में दिनांक 26/12/18 से दो दिवाशीय डे/ नाईट मैच रखा गया था जिसमे 12 टीमें आमंत्रित उड़ीसा, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ राज्य से की गई फायनल में भिड़े नागपुर व बरगढ़ जिसमें नागपुर बरगढ़ को 25-23¬¬ _ 22 से मैच अपने नाम कर लिया सर्व श्रेष्ट खिलाडी नागपुर के निजाम रहे ।
गौरतलब हो की रायगढ़ जिले के सराईपाली से प्रायः हर साल एक नेशनल खिलाडी निकलते हैं जो छत्तीसगढ़ टीम से खेलते हैं । गजेन्द्र प्रधान, कमलेश भोय, प्रवीन गुप्ता, बशंत राठिया, जीतेन्द्र गुप्ता, अतुल गुप्ता, ब्रजेश प्रधान ने नेशनल में व दर्जन भर खिलाडियों ने स्टेट लेबल पर सराईपाली का ही नाम नहीं वरन पुरे जिले का नाम रोशन किया है समापन समारोह में सराईपाली के गौरव संदीप मित्तल cps कटघोरा में DSP के मुख्य आतिथ्य में रहे साथ में सुभाष मित्तल, सुरेश मित्तल, जनपद सदस्य रोहित भोय, सरपंच क्रांति राठिया, भूतपूर्व सरपंच बोधराम भोय, कोलता समाज के सचिव श्री जनक राम भोय व मैच संचालक चंद्रमणि गुप्ता (PTI) संरक्षक श्री सुरेन्द्र भोय, आदर्श व्हालीबाल क्लब अध्यक्ष  राजेंद्र भोय, कोच व मैनेजर  प्रमोद गुप्ता, कोषाध्यक्ष अरुण प्रधान सचिव श्रवण भोय स. राजेश गुप्ता व समस्त खिलाडी, ग्रामवाशी, व खेल प्रेमी मौजूद रहे।

यह मैच में सरईपाली के गौरव श्री संदीप मित्तल (CPS), नवदुर्गा फ्यूल प्रा.लि.,एन.आर.इस्पात प्रा.लि., रायगढ़ इस्पात प्रा.लि., रुपनाधामस्टील प्रा.लि., बिमल रीफैक्ट्री, बेनी फिकेशन, क्रेशर श्री नेहरा जी व ग्राम पंचायत सरईपाली प्रायोजित रहे(स्व.प.राजेश गुप्ता )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *