Wednesday, November 21, 2018
Home > Slider > 90 विधान सभाओं से लाई गई माटी से कल होगा छत्तीसगढ़ महतारी व अजीत जोगी का राजतिलक

90 विधान सभाओं से लाई गई माटी से कल होगा छत्तीसगढ़ महतारी व अजीत जोगी का राजतिलक

रायपुर मुनादी ।।

 

 

 

 

 

90 विधान सभाओं से लाई गई माटी से कल होगा छत्तीसगढ़ महतारी व अजीत जोगी का राजतिलक

 

रायपुर। कल यानी रविवार 11 फरवरी को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अजीत जोगी प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार, युवाओं की बेरोजगारी,  किसानों की आर्थिक विपन्नता एवं राज्य शासन के कुशासन के प्रतीक डा. रमनसिंह को विधान सभा चुनाव में राजनांदगांव विधान सभा क्षेत्र से चुनौती व मात देने अपने हजारों समर्थकों के साथ एक हजार वाहनों के काफिले में प्रातः 10.00 बजे रायपुर आकाशवाणी स्थित ग्रास मेमोरियल ग्राउन्ड से राजनांदगांव कूच करेंगें।

गौरतलब है कि अजीत जोगी ने विधान सभा चुनाव में छत्तीसगढ़ को रमन राज से मुक्त कराने एवं प्रदेश में छत्तीसगढ़ की जनता का राज स्थापित करने के लिए राज्य सरकार के मुखिया से सीधे चुनाव लड़ने का ऐलान करेंगें। इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनने के लिए 90 विधान सभाओं के सभी ब्लाकों से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता, पार्टी समर्थित विधायकगण अमित जोगी, आर.के. राय, सियाराम कौशिक सहित सभी पूर्व विधायक, प्रदेश पदाधिकारी एवं विभाग प्रमुख अपने दल-बल के साथ जायेंगें।  चुनौती यात्रा के तहत अजीत जोगी अपनी उम्मीदवारी की घोषणा के साथ ही प्रदेश में चुनाव अभियान का आगाज करेंगें। रायपुर से राजनांदगांव तक निकलने वाली इस चुनौती यात्रा में 1000 गाड़ियों में सभी जिलों से भरकर इस यात्रा में कार्यकर्ता शामिल होंगें।

छत्तीसगढ़ की माटी के प्रति सम्मान प्रदर्शित करते हुए सभी विधान सभा प्रभारी 90 विधान सभाओं से गुलाबी कपड़े में भरकर वहां की माटी साथ लेकर राजनांदगांव पहुंचेंगे जहां पर इस माटी से छत्तीसगढ़ महतारी व अजीत जोगी का राजतिलक कर इस माटी की रक्षा की शपथ जनता कांग्रेस कार्यकर्ता लेंगें।

ज्ञात हो कि रायपुर से यह काफिला पहले पावर हाउस, भिलाई पहुंचेगा जहां करीब 300 वाहनों के काफिलों के साथ दुर्ग जिले के कार्यकर्ता जोगी का स्वागत कर राजनांदगांव की ओर बढ़ेंगें। राजनांदगांव में श्री राम दरबार मंदिर प्रांगण में अजीत जोगी का भव्य स्वागत होगा, तत्पश्चात अजीत जोगी मंदिर में पूजा अर्चना कर श्रीराम का आर्शीवाद लेकर राजनांदगांव शहर भ्रमण करते हुए ठाकुर प्यारेलाल स्कूल राजनांदगांव पहुंचेंगे जहाँ एक लाख लोगों की महती सभा में अजीत जोगी अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करेंगें एवं राजनांदगांव की जनता का आर्शीवाद प्राप्त करेंगें।

इसके  अलावा 12 फरवरी को अजीत जोगी का राजनांदगांव के तीन सितारा होटल राज इम्पीरियर होटल में ‘‘एक शाम जोगी के साथ’’ कार्यक्रम होगा, जिसमें 100 लोगों के साथ अजीत जोगी रात्रि भोज के साथ विचारों का आदान-प्रदान करेंगें। इसके लिए लोगों से 11,000 रूपये नगद व चैक के माध्यम से लिये जायेंगें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *