Monday, January 21, 2019
Home > Slider > कांग्रेस के इन दो दिग्गज नेताओं की तस्वीर देखिये,इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में हो रही ….पीढिये पूरी खबर और जानिए क्या है वायरल तस्वीर में

कांग्रेस के इन दो दिग्गज नेताओं की तस्वीर देखिये,इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में हो रही ….पीढिये पूरी खबर और जानिए क्या है वायरल तस्वीर में

रायपुर मुनादी—-//इस तस्वीर को जरा गौर से देखिये ,यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कांग्रेस के विधायक सत्यनारायण शर्मा अपने पुराने राजनीतिक मित्र और पूर्व सिंचाई मंत्री शकराजीत नायक के सारथी के रूप में दिख रहे हैं ।व्हील चेयर के जरिये सत्यनारायण शर्मा नायक को विधानसभा के अंदर ले जा रहे हैं ।आपको बता दें 2003 से पूर्व कांग्रेस (अजित जोगी)मन्त्रीमण्डल में सत्यनारायण शर्मा जहां उच्च शिक्षा मंत्री हुआ करते थे वही नायक सिंचाई मंत्री थे । बाद के चुनाव में भी कांग्रेस की सरकार भले न रही हो लेकिन नायक और शर्मा दोनो अपने अपने क्षेत्र से विधायक चुने जाते रहे ।2013 में शकराजीत नायक रायगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़े लेकिन भाजपा के रोशनलाल ने उन्हें इस बार हरा दिया । 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने शकराजीत नायक के बेटे प्रकाश नायक को रायगढ़ विधानसभा से टिकट दिया और प्रकाश नायक रायगढ़ से विधायक चुने गए।
बहरहाल कांग्रेस के दोनों नेताओं की यह भावुक तस्वीर को लोग सोशल मीडिया में भारी संख्या में लाईक कर रहे हैं । न केवल कांग्रेस बल्कि भाजपाई खेमे से भी इस तस्वीर की सराहना हो रही है।

 

भाजपा नेता आलोक सिंह ने इस तस्वीर को लेकर अपने फेसबुक में लिखा है —–

 

“रायगढ के पूर्व विधायक डॉ शक्राजीत नायक और सत्यनारायण शर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल है। एक पिता के लिए यह कितने गर्व का दिन होगा जब उन्होंने अपने पुत्र को विधायक के रूप में विधानसभा में उस जगह बैठे देखा होगा जहां कभी वो खुद बैठा करते थे। निश्चित ही वे अपने पुत्र प्रकाश नायक को विधायक की शपथ लेने के अनमोल पल को अपनी आंखों और जेहन में समेटने के लिए इस अस्वस्थता में भी रायगढ से रायपुर विधानसभा तक गए होंगे। ऐसे में विधायक सत्यनारायण शर्मा ने अपने पुराने साथी का सारथी बनने का भार उठाया और व्हील चेयर पर विधान सभा परिसर में उन्हें घुमाया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *