Sunday, May 20, 2018
Home > Slider > ये एमपी गजब है !! परीक्षा चलती रही और बार बालाएं लगाती रही ठुमका

ये एमपी गजब है !! परीक्षा चलती रही और बार बालाएं लगाती रही ठुमका

छतरपुर मुनादी

 

 

प्रदेश में इन दिनों परीक्षाओं का समय चल रहा है। वहीं राजनीतिक दल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर तमाम तरह के आयोजन करने में जुटे हैं। इसके लिए भाजपा विधायक नियमों की धज्जियां उउ़ाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। टीकमगढ़ जिले की पृथ्वीपुर विधायक अनीता नायक द्वारा आयोजित कराई जा रही विधायक बॉलीवाल प्रतियोगिता के दौरान मोहनगढ़ हायर सेकंडरी स्कूल में बार बालाओं से फिल्मी धुनों पर ठुमके लगवाने का वीडियो सामने आया है। खास बात यह है जब बार बालाएं नाच रहीं थी, तभी स्कूल की छत पर नवीं और ग्यारवीं के परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे थे, वे भी दर्शक बने।
शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मोहनगढ़ में पिछले तीन दिनों से स्कूल परिसर में पूर्व मंत्री स्व सुनील नायक स्मृति वॉलीबॉल एवं विधायक कप टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसकी संयोजक पृथ्वीपुर विधायक अनीता नायक है। प्रतियोगिता के दौरान बार बालाओं द्वारा किए गए डांस में जमकर अश्लीलता परोसी गई। महत्वपूर्ण बात यह है कि इस स्कूल में 2 से 26 फरवरी तक माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा कक्षा 9 व 11 की वार्षिक परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं। 

मंत्री भी पहुंचे मुख्य अतिथि बनकर 

स्कूल प्रांगण में दिन भर मैच खेले जाने एवं कक्षों में बाहर से आए खिलाडिय़ों के ठहरने की वजह से स्कूल छात्र एवं छात्राओं को परीक्षा देने के लिए छत पर बैठाया जा रहा है।खास बात यह है कि स्कूल में बाल बालाओं के नाचने एवं छत पर परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों के दर्शक बनने का दृश्य महिला एवं बाल विकास विभाग की राज्यमंत्री ललिता यादव एवं अन्य जनप्रतिनिधयों ने भी देखा। साथ ही इस आयोजन में अधिकारी भी शामिल हुए। विधायक अनीता नायक कार्यक्रम में पूरे समय तक मौजूद रहीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *