Thursday, April 19, 2018
Home > Slider > इसने मीडिया का ही कर दिया स्टिंग ऑपरेशन, पैसे के बदले चला रहे साम्प्रदायिक स्टोरीज़, और भी बहुत कुछ,  पढ़िए पूरी ख़बर

इसने मीडिया का ही कर दिया स्टिंग ऑपरेशन, पैसे के बदले चला रहे साम्प्रदायिक स्टोरीज़, और भी बहुत कुछ,  पढ़िए पूरी ख़बर

 

सेंट्रल डेस्क मुनादी ।।

अब तक आपने मीडिया को स्टिंग ओपरेशन करते सुना और देखा होगा लेकिन कोबरापोस्ट नामक एक वेबसाइट ने मीडिया का ही स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। इस ऑपरेशन में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक दोनो तरह की मीडिया शामिल हैं।

कोबरा पोस्ट के इस खुलासे के बाद कई लोग मीडिया पर तंज कसा रहे हैं। ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया पर यह सवाल उठ रहा है कि मीडिया ने आखिर इसे क्यों नहीं दिखाया। क्या दूसरों को आइना दिखाने वाली मीडिया को आइना नहीं देखना चाहिए ? इसके अलावा भी गैर भाजपाई नेता इस मुद्दे को ट्वीट कर मीडिया को कोश रहे हैं।
ऑपरेशन में इंडिया टीवी, दैनिक जागरण, हिंदी खबर, सब टीवी, डीएनए, अमर उजाला, यूएनआई, 9X टशन, समाचार प्लस जैसे कई मीडिया हाउस के नाम शामिल है।  ऑपरेशन में बताया गया है कि मीडिया पैसे के बदले देश में साम्प्रदायिक एजेंडा पर काम कर रहे हैं। यही नहीं एक विशेष पार्टी को लाभ दिलाने के लिए इस तरह के स्टोरी प्लांट भी कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक इंडिया टीवी ने ही सामने आकर कोबरा पोस्ट के समाचार का खंडन किया है।  और उनके वीडियो को डॉक्टर्ड बताया है।
यह खबर कोबरा पोस्ट के तथ्यों के आधार पर है, मुनादी डॉट कॉम उनके वीडियो फुटेज या तथ्यों की पुष्टि नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *