Tuesday, December 11, 2018
Home > Slider > Munaadi Breaking- खुद को DSP बताने वाले ने अम्बेडकर चौक में खूब मचाया हुड़दंग, जिसे चाहा उसे पीटा, फिर जब पुलिस अपने पर आई

Munaadi Breaking- खुद को DSP बताने वाले ने अम्बेडकर चौक में खूब मचाया हुड़दंग, जिसे चाहा उसे पीटा, फिर जब पुलिस अपने पर आई

 

 

रायगढ़ मुनादी ।।

 

 

 

रायगढ़ के अम्बेडकर चौक में उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक नशे की हालत में लोगों के साथ मारपीट करने लगा। हालात यह था कि जो भी सामने आया उसकी पिटाई की। यहां तक कि जब लोगों ने पुलिस बुलाई तो एक पुलिस आरक्षक के साथ भी धक्कामुक्की करने लगा । फिर जब चक्रधरनगर थाने से और पुलिस के लोग पहुंची तब उसे काबू किया जा सका ।

आरोपी सुनील पटेल जो स्थानीय प्रेम नगर का निवासी है वह अचानक अम्बेडकर चौक के पास लोगों को रोक रोककर मर्पोट करने लगा। कुछ लोगों का कहना है कि वह नशे में था तो कुछ लोगों का कहना था कि वह जानबूझकर ऐसा कर रहा था।

 

थाने में भीड़भाड़
थाने में आरोपी

पुलिस को जब यह पता चला कि इसने आरक्षक के साथ भी धक्का मुक्की की है तब पुलिस ने भी अपने हाथ सरेआम खोले और तब उसपर काबू किया जा सका। जब उसको थाने लाया गया तब उसने खुद को डीएसपी बताकर रौब जमाने की कोशिश की। वह खुद को अंत तक DSP कहता रहा, हालांकि इस बात का तस्दीक होना शेष है कि वह सही बोल रहा है या गलत। लेकिन इस तरह बेखौफ होकर सरेआम सबके साथ मारपीट करने से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। जब उसने पुलिस के साथ मारपीट किया तो लोग दहशत में आकर इधर उधर भागने लगे। एक पुलिस के ही जवान ने उसे काबू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *