Wednesday, November 21, 2018
Home > Slider > 6 भाजपा पार्षदों ने विजय अग्रवाल के समर्थन में दिया इस्तीफा भाजपा की राजनीति में नया मोड़

6 भाजपा पार्षदों ने विजय अग्रवाल के समर्थन में दिया इस्तीफा भाजपा की राजनीति में नया मोड़

रायगढ़ मुनादी।

रायगढ़ विधानसभा सिटिंग एमएलए रोशन लाल अग्रवाल को टिकट मिलने के बाद से ही कार्यकर्ताओं में विरोध के स्वर फूटने लगे थे और अब धीरे-धीरे उग्र रूप धारण करते जा रहा है । विजय अग्रवाल को इस वर्ष टिकट मिलना लगभग तय माना जा रहा था लेकिन अंतिम चरणों में रोशन लाल अग्रवाल को टिकट मिलने की घोषणा के साथ ही कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया।
भाजपा के पार्षद कौशलेश मिश्रा, अरुण देवांगन, दीपेश सोलंकी, अशोक यादव, मुक्तिनाथ, लक्ष्मण महिलाने जैसे भाजपा पार्षद निगम क्षेत्र के दिग्गज नेताओ ने इस्तीफा देकर जता दिया है कि पार्टी आलाकमान की मनमानी नहीं चलेगी।
आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि सर्वे रिपोर्ट में रोशन लाल अग्रवाल के विरोध में नाम आने के बाद भी उन्हें टिकट दिया जाना आलाकमान की निर्णय समझ के परे है । पार्षदों ने प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष के नाम भाजपा जिलाध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपते हुए कहा है कि पूरे 5 साल रोशन लाल अग्रवाल के द्वारा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई है । उनका लगातार अपमान किया गया है और और भाजपा के सर्वे में भी रोशन लाल के विरोध में ही नाम आया था हर जगह रोशन लाल के विरोध में ही नाम चले थे लेकिन इसके बाद भी यदि उन्हें टिकट दिया गया है तो वह भाजपा से इस्तीफा देने को मजबूर है और कदापि कदापि रोशन लाल अग्रवाल का समर्थन नहीं कर सकते । पार्षदों के इस्तीफे के बाद से रायगढ़ की राजनीति में नया मोड़ आ गया है।
अब कभी भी विजय अग्रवाल के निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर ऐलान हो सकता है सूत्रों की मानें तो आगे चलकर और भी कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता इस्तीफा दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *