Friday, December 14, 2018
Home > Slider > पढिये ,सरोज पाण्डेय को राज्यसभा भेजने पर क्या कह रहे हैं अजीत जोगी ?

पढिये ,सरोज पाण्डेय को राज्यसभा भेजने पर क्या कह रहे हैं अजीत जोगी ?

रायपुर मुनादी ।।

भाजपा नेत्री सुश्री सरोज पाण्डेय को भाजपा द्वारा राज्यसभा सदस्य की उम्मीदवारी तय किये जाने पर जनता कांग्रेस जोगे के सुप्रीमो अजित जोगी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है ।  जोगी ने कहा है कि प्रदेश में कई आदिवासी जनप्रतिनिधियों के रहते राज्यसभा में किसी भी जनजातीय नेता को राज्यसभा टिकट नही देंना भाजपा के असली चेहरे को उजागर कर रही है ।

 

जानिए ओर क्या कहा जोगी ने ….

 

जोगजनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के सुप्रीमो अजीत जोगी ने राज्य सभा के लिए भाजपा द्वारा आदिवासी ‘ ओर अनुसूचित जाति  समाज से उम्मीदवार तय न किये जाने पर कहा की भाजपा जो की आदिवासी समाज व अनुसूचित जाति समाज की विरोधी है दोनो समाज का उपयोग केवल वोट प्राप्ती के लिए इस्तमाल करती है जो की अब साफ हो गया है  सीट रिक्त हुई उस पर अनुसूचित जाति या आदिवासी को उस सीट पर प्रदेश में जनसख्या के बाहुल्य को देखते हुए और समाज को महत्व देते हुए तय किया जाना था किंतु भाजपा ने दोनों वर्गो के साथ अन्याय ओर अपमान करते हुए उनका हक छीना है।

जोगी ने कहा की जनता कांग्रेस छत्तीस गढ़ की सरकार बनने पर राज्य सभा  मेंआदिवासी समाज एव अनुसूचित जाति  समाज को अवसर दिया जायेगा जोगी ने कहा की आदिवासी समाज और अनुसूचित जाति समाज यह भली भांति जान गया है की  भाजपा के शासन में  समाज के हक को छीन केवल राजनीतिक फायदे के लिए  आदिवासी एव अनुसूचित जाति  समाज का फायदा उठाया गया है पर अब आदिवासी एव अनुसूचित जाति का समाज इनके झांसे में नही आयगा विधान सभा चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीस गढ़ जे के साथ रहेगा। जोगी  ने कहा की आदिवासी ओर अनुसूचित जाति के विधान सभा मे भी अन्य वर्गों के साथ जनता कांग्रेस छत्तीस गढ़ जे के  उम्मीदवार होंगे और उनकी भी जीत तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *