Tuesday, June 19, 2018
Home > Slider > धरमलाल ने दे दिया सभी दल के विधायकों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट, पढिये उन्होंने क्या कहा

धरमलाल ने दे दिया सभी दल के विधायकों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट, पढिये उन्होंने क्या कहा

रायगढ मुनादी ।।

 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने  न सिर्फ अपने दल के बल्कि सभी दलों के विधायकों को ईमानदार बात दिया। उन्होंने उल्टा पत्रकारों से सवाल पूछते हुए कहा कि बताईये नब्बे में से कोई एक भी विधायक भ्रष्ट है? किसी भी दल का कोई विधायक हो गड़बड़ी नहीं करता है।

धरमलाल कौशिक रायगढ में कुछ कार्यक्रम में भाग लेने आये थे इसी दौरान उनका भोजन का कार्यक्रम भाजपा नेता उमेश अग्रवाल के घर रखा गया था। भोजन के तुरंत बाद उन्होंने पत्रकारों से बात चीत की। ODF घोटाला के सम्बंध में पूछे गए सवाल के जवाब देते समय उन्होंने न केवल अपने दल के विधायक बल्कि सभी दलों के विधायकों का बचाव करए हुए सबको ईमानदार बता दिया। इसके अलावा जब उनसे पुछा गया कि बिलासपुर से रायगढ तक कि सड़क यात्रा कैसी रही तब उन्होंने बिना किसी लग लपेट के कहा कि सड़कों के निर्माण का कार्य प्रगति पर है और जल्द ही छत्तीसगढ़ अपने सड़क की गुणवत्ता के लिए जाना जाएगा। उन्होंने NH सहित कई सड़कों के निर्माण की जानकारी भी गिनायी। शिक्षा व्यवस्था को लेकर जब यह सवाल पूछा गया कि जब स्कूलों में शिक्षक ही नहीं, खासकर विज्ञान और गणित विषय के शिक्षकों की व्यापक कमी है तब उन्होंने कहा कि हम शत प्रतिशत भरपाई नहीं कर सके। कमियां लगी रहती है।

अमित शाह पर टाल गए सवाल
 
जब धरमलाल कौशिक पत्रकारों को यह बता रहे थे कि 3 सालों में मोदी के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का कोई  बड़ा गरोप नही लगा तभी किसी पत्रकार ने यह पूछ दिया कि अमित शाह के बेटे पर आरोप तो लग गया, इस बात का उन्होंने उत्तर ही नहहीं दिया और दूसरे सवाल का जवाब देना शुरू कर दिया। उनसे जब यह पूछा गया की अगला मुख्यमंत्री क्या डॉ रमन सिंह ही होंगे तब भी उन्होंने इसका कोई सीधा जवाब न देते हुए इतना कहा कि हम डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में ही अगला विधान सभा चुनाव लड़ा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *