Saturday, September 21, 2019
Home > Top News > पूर्व मंत्री गणेशराम राम भगत ने कहा-इनसे सावधान रहिये और इनपर नजर रखिये ,जानिए कौन है जिनपर …..

पूर्व मंत्री गणेशराम राम भगत ने कहा-इनसे सावधान रहिये और इनपर नजर रखिये ,जानिए कौन है जिनपर …..

Munaadi News

जशपुर मुनादी।।

 

 

 

छग के पूर्व मंत्री गणेशराम भगत ने ग्रामीणों को बाहरी तत्वों से सावधान रहने की हिदायत दी है। गांव में प्रवेश करने वाले पर विशेष निगरानी रखने की बात कही ।मंगलवार को जशपुर जिले के छिछली में ग्रामीणों की एक बैठक के दौरान पूर्व मंत्री ने उक्त बातें कहीं।इससे पहले इन्होंने सरगुजा क्षेत्र में भाजपा को चौथी बार सत्ता सौंपने की अपील की थी।
चुनाव,भारतीय जनता पार्टी और पार्टी में घरवापसी अपनी जगह पूर्व मंत्री का अभियान अपनी जगह । गणेश राम भगत द्वारा धर्मजागरण अभियान की छेड़ी गई तान अबतक खत्म नही हुआ है बल्कि चुनाव आते ही अभियान और तेज हो गया है।भगत जाशपुर और सरगुजा के ग्रामीण अंचलों में लगातार दौरा कर रहे हैं।जनजातीय समुदाय में काफी लोकप्रिय गणेश राम इनके बीच जाकर धर्मांतरण की साजिश में शामिल लोगों पर नजर रखने की सलाह दे रहे है।
आपको बता दें कि गणेशराम भगत 2008 के चुनाव परिणाम के बाद से ही हिंदुत्व का अलग झंडा लेकर घूम रहे हैं और इनके धर्मांतरण विरोधी अभियान का जनजातीय क्षेत्रों में शुरू से समर्थन मिल रहा है ।
गणेश राम भगत भाजपा से निष्कासित हैं लेकिन भाजपा की चौथी पारी के लिए इनका अभियान निरन्तर जारी है ।धर्मजागरण,गौरक्षा और घरवापसी इन तीन मुद्दों पर आधारित भगत की राजनीति से भाजपा के शीर्ष नेताओं पर क्या असर पड़ रहा है ये तो शीर्ष नेता जाने लेकिन जनजातीय समुदाय को एकसूत्र में बांधे रखने के लिए इनका यह अभियान अबतक काफी कारगर साबित हुआ है ।

munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *