Sunday, December 16, 2018
Home > Slider > जशपुर की प्रियंका बनेगी एक दिन की कलेक्टर यूथ स्पार्क प्रतियोगिता में हुआ चयन

जशपुर की प्रियंका बनेगी एक दिन की कलेक्टर यूथ स्पार्क प्रतियोगिता में हुआ चयन

 

जशपुर मुनादी ।।

कल याने  मंगलवार को जशपुर जिले की मेधावी छात्रा प्रियंका गुप्ता एक दिन के लिए कलेक्टर बनने जा रही हैं । प्रदेश सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में चलाए जा रहे डिजिटल प्रतियोगिता में चयनित सैंकड़ों युवा छात्र छात्राओं में जधपुर की प्रियंका गुप्ता का भी चयन हुआ है । प्रियंका ने मुनादी डॉट  कॉम को बताया कि मंगलवार की सुबह 10 बजे वह जशपुर कलेक्टर प्रियंका शुक्ला के कार्यालय पहुचेंगी ओर 10:30 बजे से वह जिले के सभी प्रशासनिक गतिविधियों पर नजर रखेंगी याने जिले में प्रशासनिक कार्यो के संचालन को समझेंगी ।शाम 5 बजे से7 बजे के बीच बीते 8 घण्टो के दौरान जिले में संचालित सरकार की योजनाओं की सफलता और इनमें पायी जाने वाली कमियों का एक समीक्षात्मक साक्षात्कार तैयार करके इसे शासन को भेजा जाएगा । यह केवल 3 मिनट का साक्षात्कार होगा ।

   प्रियंका ने बताया कि सरकार के इस प्रयास से युवाओं में एक नयी क्रांति का संचार होगा और इससे समाज मे नयापन आएगा । उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे एक दिन कलेक्टर के साथ रहकर पूरे जिले में चल रहे प्रशासनिक गतिविधियों और सरकार की तमाम योजनाओं को समझने का अवसर मिलेगा यह उनका शौभाग्य है ।

हम आपको बता दें कि  मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के कार्यकाल के 14 वर्ष पूर्ण होने और स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर में ग्रास रूट स्तर पर छत्तीसगढ़ के युवाओं को राज्य सरकार की योजनाओं से जोड़ने के लिए आयोजित की जा रही “यूथ स्पार्क- खेलेगा छत्तीसगढ़ जीतेगा छत्तीसगढ़” प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ 27 प्रतिभागी हैं, जिन्होंने प्रदेश भर के 519 कॉलेज के लगभग 5 लाख युवाओं से चार चरणों में कड़ा संघर्ष कर अंतिम एवं पांचवें चरण तक पहुंचे हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *