Monday, April 23, 2018
Home > Slider > गौरक्षा के लिए ओमश विशेन को स्व. जूदेव स्मृति सम्मान, बहु ने दिया सम्मानपत्र

गौरक्षा के लिए ओमश विशेन को स्व. जूदेव स्मृति सम्मान, बहु ने दिया सम्मानपत्र

 

रायपुर मुनादी ।।

 

 

 

हिन्दू स्वाभिमान संगठन द्वारा हिन्दू नववर्ष के आगमन पर राजधानी रायपुर में भाजपा के दिवगन्त नेता स्व दिलीप सिंह जूदेव की स्मृति सम्मान में आयोजित समारोह में गौ रक्षा के लिए समर्पित हिन्दू युवा नेता ओमेश विशेन को हिन्दू शेर दिलीप सिंह जूदेव के सम्मान से सम्मानित किया गया । इस खास मौक़े पर प्रदेश के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ,भाजपा के संगठन मंत्री पवन साय सहित कई दिग्गज मौजूद थे । इस खाश अवसर पर स्व दिलीप सिंह जूदेव की बड़ी बहू जशपुर नगरपालिका की उपाध्यक्ष श्रीमती प्रियम्बदा सिंह जूदेव को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था और उन्ही के हाथों विसेन को दिलीप सिंह जूदेव सम्मान दिलाया गया।
हिन्दू स्वाभिमान संगठन की जिम्मेदार पदाधिकारी विश्ववादिनी पांडेय ने कहा कि इस परंपरा को हमेशा बरकरार रखा जाएगा। हिंदुत्व के लिए बेहतर कार्य करने वालो को प्रतिवर्ष आज के दिन स्व दिलीप सिंह जूदेव के सम्मान से सम्मानित किया जाएगा ।
समारोह में मुख्य रूप से उपस्थित कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने स्व जूदेव द्वारा किये गए कार्यो का स्मरण किया गया ।उन्होंने कहा कि यह अच्छी परम्परा की शुरुआत है ।इससे संस्कृत धर्म और हिंदुत्व को मजबूती मिलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *