Thursday, June 21, 2018
Home > Slider > लड़की को फ़ोन कर परेशान करता था, जब कॉल बैक होता तो फ़ोन उठता था थानेदार, क्या करे पीड़िता

लड़की को फ़ोन कर परेशान करता था, जब कॉल बैक होता तो फ़ोन उठता था थानेदार, क्या करे पीड़िता

 

जशपुर मुनादी

बड़े बड़े बदमाशो ओर चोर उच्चको को ठीक कर देने वाली जशपुर जिले की बगीचा पुलिस एक अज्ञात बदमाश से पिछले कई दिनों से परेशान है । आपको भले ही यकीन न आये लेकिन मामला हकीकत है। हम बात बगीचा थाने के थानेदार की कर रहे हैं।इन साहब को एक बन्दा पिछले कई दिनों से परेशान कर रखा है और साहब परेशानी का हल ढूंढने साइवर एक्सपर्ट की शरण मे जा पहुचे हैं ।
हम आपको बताते हैं पूरा वाकया। बीते 25 दिसम्बर को बगीचा थानेदार के पास रनपुर गाँव के एक युवक ने फोन किया और फोन पर वह सीधे थानेदार के साथ गाली ग्लौज करने लगा। साहब यह कहते रह गए कि हम थानेदार हैं लेकिन बन्दा यह मानने को तैयार नही की वह बगीचा के थानेदार लक्ष्मण सिंह ध्रुव हैं ।उल्टा वह साहब को गाली बकना बन्द नही किया ओर देता रहा। फिर क्या था ।थानेदार के साथ इतनी बड़ी हिमाकत करने वाला भला कैसे बच सकता है।साहब ने पता किया कि उन्हें गाली देने वाला सख्श कौन है और सीधे उसके घर पहुचकर थाने ले आये। थाने लाने पर जब थानेदार ने उस युवक से जब पूछ ताछ शुरू की ओर पूछताछ के बाद उसने जो बताया उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे । उक्त युवक ने बताया कि न तो वह थानेदार को फोन कर रहा था न ही थानेदार से उसकी कोई अदावत है ।उसने बताया कि एक अज्ञात आदमी उसके घर मे फोन करके उसके घरवालों को बेवजह परेशान कर रहा था । जब उसे पता. चला कि कोई आदमी उसके घरवालों को परेशान कर रहा है तो वह घरवालों से उसका नम्बर लिया और नम्बर पर डॉयल किया तो फोन उसके पास न जाकर थानेदार साहब को चला गया।
थानेदार लक्ष्मण सिंह ध्रुव ने बताया कि घरवालों को परेशान करने वाले आरोपी ने उनके नम्बर पर काल डायवर्ट कर दिया था ओर जब वह उसे फोन लगाता तो फोन उनके पास आता था। उन्होंने कहा कि जिसने उनके नम्बर पर काल डायवर्ट किया है उसका पता लगाने के लिए वह साइवर एक्सपर्ट की मदद ले रहे हैं ।नया सिमकार्ड होने के चलते अभी तक यह पता नही चल पाया है कि वह कौन है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *