Sunday, December 16, 2018
Home > Slider > एसपी साहब नहीं, हमारे अनुसार करो हमारा ट्रांसफर, २६५ पुलिसकर्मिओं ने दिया आवेदन

एसपी साहब नहीं, हमारे अनुसार करो हमारा ट्रांसफर, २६५ पुलिसकर्मिओं ने दिया आवेदन

 

गोरखपुर से धनेश की मुनादी

लंबे समय से एक ही थाने पर जमे 400 पुलिस कर्मियों का एसएसपी ने तबादला कर दिया था। इसमें से 265 पुलिस कर्मियों ने बीमारी एवं अन्य परेशानियों का हवाला देकर मनचाहे थाने पर पोस्टिंग का आवेदन दिया है। आवेदन में उनसे पूर्व के तैनाती का थाना छोड़कर विकल्प देना था। इसकी सूची तैयार हो गई है संभावना है कि जल्द ही उनको नई तैनाती की सौगात दी जाएगी। 

एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने लंबे समय से एक ही थाने पर जमे पुलिस कर्मियों के कार्य व्यवहार की शिकायत आए दिन मिल रही थी। इस पर उन्होंने सूची तैयार कर करीब 400 पुलिस कर्मियों को इधर से उधर कर दिया था। देहात क्षेत्र के थानों पर तैनात सिपाही को शहर के थाने पर तैनाती दी गई थी और इसी तरह शहर के सिपाही को देहात में भेजा गया। इस तबादले के बाद पुलिस कर्मी अपनी परेशानियों का हवाला देकर एसएसपी से मिलने पहुंच रहे थे। 

वह बीमारी, बच्चों के पढ़ाई समेत अन्य परेशानियों का हवाला देते हुए तबादला रोकने की गुहार लगा रहे थे। इसके बाद एसएसपी ने पूर्व के तैनाती वाले थानों को छोड़कर थाने का विकल्प देने को कहा था। इस पर 265 पुलिस कर्मियों ने मनचाहे थाने पर पोस्टिंग के लिए आवेदन कर रखा है। एसएसपी ने कहा कि जल्द ही उनके विकल्प के थाने की जांच कर तैनाती दे दी जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *