Wednesday, September 19, 2018
Home > समाचार > सुरेशपुर मामले पर हूई कार्रवाई, गांव अभी भी बना है छावनी

सुरेशपुर मामले पर हूई कार्रवाई, गांव अभी भी बना है छावनी

 

पत्थलगांव मुनादी ।।

कल पत्थलगांव के सुरेशपुर गांव में युवक द्वारा मन्दिर की मूर्ति तोड़े जाने को लेकर दूसरे दिन भी भारी पुलिस फोर्स को तैनात रखा है सुरेशपुर के मंदिर में हुई इस घटना के बाद कल वहां भारी तनाव पैदा हो गया था जिसके बाद से पूरे मामले को लेकर पुलिस सतर्क है जिनकी उपस्तिथि लगातार गांव में है ताकि किसी भी प्रकार का सामाजिक सौहार्द न बिगड़ सके । हालांकि आरोपी को पुलिस द्वारा तत्काल गिरफ्तार किए जाने से माहौल अब लगभग सामान्य है ।जिसके लिए अन्य अधिकारी भी लगातार सचेत हैं ।

विभिन्न धाराओं के तहत हुई कार्रवाई —
पूरे मामले में कार्रवाई करने वाले विवेचक एसआई वंशनारायण शर्मा ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध 294,506,323,153क,295 क के तहत अपराध कायम कर लिया गया है जिसे जेल भेजने की कार्रवाई हो रही है उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पूरे मामले में समाज के लोगों से बात कर तनाव भी शांत कर लिया गया है जिसके लिए पुलिस हर मोर्चे पर सतर्क है ।

बजरंग दल ने भी जताई आपत्ति —
भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप जूदेव की घटना के बाद कड़ी आपत्ति जताये जाने के बाद सरगुजा बजरंग दल के जिला संयोजक अनिरुद्ध मिश्रा ने भी पूरे मुद्दे पर सवाल खड़े किए हैं उन्होंने कहा कि धार्मिक सदभावना से जुड़े ऐसे मामले में इस प्रकार की घटना बर्दास्त नही की जावेगी । पुलिस से मांग की है कि समाज मे ऐसे कृत्य करने वालों को बख्शा नही जाना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *