Friday, December 14, 2018
Home > Slider > प्लीज, प्लीज हमें जल्दी से वेतन दिला दीजिए और मामले की निष्पक्ष जांच करवा दीजिए, कौन किससे कर रहा आग्रह तो जानिए क्या है पूरा मामला

प्लीज, प्लीज हमें जल्दी से वेतन दिला दीजिए और मामले की निष्पक्ष जांच करवा दीजिए, कौन किससे कर रहा आग्रह तो जानिए क्या है पूरा मामला

रायगढ़ मुनादी।

 

 

 

 

 

प्लीज, प्लीज हमें जल्दी से वेतन दिला दीजिए हम लोगों को जनवरी से अब तक वेतन नहीं मिला है। भला ऐसा भी करता है कोई जबकि प्रदेश के सभी जिले में अतिशेष होकर लेखापाल के पद पर कार्य कर रहे हैं कुछ दुसरे जिले में कार्यरत हैं लेकिन उन्हें जनवरी से लेकर अब तक वेतन नहीं मिला है।

दरअसल पूरा मामला रायगढ़ जिले का है अतिशेष लेखापाल से जुड़ा हुआ है जो राजीव गांधी शिक्षा मिशन से जुड़े हुए हैं। आज अतिशेष लेखापाल कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर वेतन दिलाने की मांग की गई और वरिष्ठता सूची में द्वेषपूर्ण काम किया गया है इसमें आपको और सीईओ जिला पंचायत को गुमराह किया गया है ऐसा कहते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द बकाया वेतन दिलाने की मांग सहित अतिशेष कर्मचारी वरिष्ठता सूची मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए।

अतिशेष लेखापालों को अप्रैल 2017 और जनवरी से लेकर अब तक का वेतन अप्राप्त है। अप्रैल 2017 के वेतन पर जिला समन्वयक द्वारा रोक लगा दिया गया है जबकि हमारी तरह ही अधिकांश जिले में लेखापाल अतिशेष होकर अन्यत्र जिले में भी पदस्थ हैं लेकिन कहीं भी वेतन आहरण संबंधित कोई समस्या नहीं है। यहां ही ऐसा क्यों इसलिए कलेक्टर महोदय प्लीज, प्लीज, प्लीज एक बार आप जरूर सोचिए केवल रायगढ़ जिले में ही अतिशेष कर्मचारियों का वेतन क्यों रोका गया है, रायगढ़ जिले के ही समन्वयक द्वारा राज्य कार्यालय से मार्ग दर्शन क्यों मांगा गया है जबकि संदर्भित पत्र में अतिशेष कर्मचारियों के पक्ष में रखा गया है। इसके साथ ही अतिशेष लेखापालों की वरिष्ठता सूची का भी निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *