Monday, April 23, 2018
Home > Slider > जब कार्यकर्ताओं ने मंत्री को माला पहनाने से कर दिया इंकार, फिर क्या हुआ पढ़िए

जब कार्यकर्ताओं ने मंत्री को माला पहनाने से कर दिया इंकार, फिर क्या हुआ पढ़िए

 

 

जशपुर मुनादी

जशपुर भाजपा में चल रहे असन्तोष और आक्रोश उस समय सबके सामने आ गया जब जिले के एक मण्डल के कार्यकर्ता प्रभारी मंत्री का स्वागत करने ही नही गए ।जबकि बार बार इस मण्डल के कार्यकर्ताओं को बार बार माइक से स्वागत करने का एनाउंस किया जाता रहा।
हम बात कर रहे हैं जिले के तपकरा मण्डल और कुनकुरी में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन की । पार्टी कार्यकर्ताओं की शिकवे शिकायतों को लेकर कुनकुरी के सलिहाटोली में बिधानसभा वार समस्या निवारण शिविर आयोजित है और इनकी समस्याओ का समाधान करने खुद जिले के प्रभारी मंत्री आये हैं ।प्रभारी मंत्री के मंच में पहुचने के बाद जब स्वागत का दौर शुरु हुआ और बारी बारी से सभी मण्डल के लोगो को प्रभारी मंत्री के स्वागत के लिए बुलाया गया ।इसी क्रम में तपकरा मण्डल के सदस्यों को भी स्वागत के लिए बुलाया गया लेकिन कई बार माइक में बुलाने के बाद भी कोई भी कार्यकर्ता अपनी कुर्सी से नही उठा । सभी अनसुना कर चुप चाप अपनी जगह बैठे रहे ।
इस बावत जब मुनादी ने तपकरा मण्डल के लोगो से इस बाबत सवाल किया तो उन्होंने आवेदन बनाने का बहाना बना दिया और कहा कि लिखा पढ़ी कर रहे थे इसलिये नही गए।
हम आपको बता दें कि तपकरा मण्डल के लोग बीते दिनों फरसाबहार जनपद सदस्य के साथ कुनकुरी द्वारा ‘बिचौलिया”कहे जाने से नाराज है और उन्होंने प्रभारी मंत्री से इसकी लिखित में शिकायत भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *