Wednesday, November 21, 2018
Home > Slider > जशपुर में भाजपा के टूटते तिलस्म पर बोली भाजपा , पार्टी जिलाध्यक्ष ने की ‘मुनादी”से सीधी बात ,कहा-….

जशपुर में भाजपा के टूटते तिलस्म पर बोली भाजपा , पार्टी जिलाध्यक्ष ने की ‘मुनादी”से सीधी बात ,कहा-….

जशपुर मुनादी ।।

इतिहास में पहली बार भाजपा के अभेद गढ़ जशपुर में भाजपा के खिलाफ बन रहै माहौल की खबरों पर जशपुर जिला भाजपा ने आज अपनी चुप्पी तोड़ी है । पार्टी के जशपुर जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिन्हा ने इस मुद्दे पर पहली बार मुनादी डॉट कॉम से बात की और कहा कि जशपुर जिले की जनता सीधी और शालीन है लेकिन नासमझ कत्तई नही । यहां की जनता जानती है कि 2003 के पहले और आज के जशपुर में क्या फर्क है ।14 सालों में जशपुर जिले में ऐतिहासिक विकास हुआ है और आम जनता इस विकास से अभिभूत है ।

 

बीते दिनों जिले के करदना और कलिया में जिला प्रशासन और पार्टी को लेकर आम जनता में उपजे असन्तोष के सवाल पर सिन्हा का कहना है कि यह चुनावी वर्ष है और इस दौर में विपक्षी पार्टियां इस तरह के मुद्दे गढ़कर सरकार पर फजूल के सवाल उठाते हैं यह आम बात है । उन्होंने कहा –

“मैं किसी भी पार्टी के विद्वान नेता से खुले मंच पर बहस करने को तैयार हूं ,विकास के मुद्दे पर हर जगह हमारी सरकार आमजनता के साथ खड़ी है शिक्षा ,रोज़गार,स्वच्छता और सड़क जैसे  बुनियादी विकास पर सबसे ज्यादा फोकस किया गया है ।2003 से पहले जिले में कितने कॉलेज थे ,कितने आईटीआई कॉलेज थे ,जिले की सड़कों का क्या हाल था और अब के हालात क्या हैं इसका आकलन आसानी से किया जा सकता है ।

सन्ना को ब्लॉक बनाने को लेकर बिगत दिनों सन्ना में पार्टी की सरकार के खिलाफ उपजे असन्तोष की खबर से सिन्हा इत्तिफ़ाक़ नही रखते ।इनका मानना है कि यहां न तो पार्टी के खिलाफ असन्तोष है न ही सरकार के खिलाफ ।असन्तोष ओर आक्रोश का हवा फैलाकर विपक्षी पार्टियां हमारी ताकत को कम करने का मनोवैज्ञानिक षड्यंत्र रचने की कोशिश कर रहे  है ।उन्होंने बताया कि ब्लॉक मुख्यालय केंद्र सरकार के अधीन कार्य हैं और 3 साल पहले ही केंद्र में पार्टी की सरकार बनी है ।केंद्र में सरकार बनते ही इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी और बहुत जल्द सारी प्रक्रियाएं पूरी हो जाएंगी ।

 

 

“तिलस्म कभी नही टूटने वाला “

हम आपको बता दें कि जशपुर के इतिहास में ऐसा पहली बार देखा जा रहा है कि लोग खुलकर पार्टी और सरकार के खिलाफ सड़क पर आ गए हैं । जिले के करदना और कलिया में जिला प्रशासन और सरकार दोनों पर  विकास का ढोंग रचने का आरोप लगाया और सड़क पर आकर आंदोलन करने लगे। इन दोनों घटनाकर्मो के बाद मीडिया और सोशल मीडिया में कई तरह की खबरें आनी शुरू हो गयी और कयास लगाए जाने लगा कि जिले में भारतीय जनता पार्टी का जशपुर में अब तिलस्म टूटने लगा है । इन सब खबरों के बीच अब तक पार्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया जारी नही की गयी थी । इस मसले पर पार्टी जिलाध्यक्ष ने मुनादी डॉट कॉम के समक्ष पहली बार अपनी बात रख रहे है । आखिरी में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जिस तिलस्मी अंदाज में जिले का विकास किया है उस विकास का तिलस्म कभी नही टूटने वाला ।

One thought on “जशपुर में भाजपा के टूटते तिलस्म पर बोली भाजपा , पार्टी जिलाध्यक्ष ने की ‘मुनादी”से सीधी बात ,कहा-….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *