Tuesday, December 11, 2018
Home > Slider > पार्टी के फैसले से नाराज संघ नेता कलेश्वर सिंह मानने को क्या मिलने तक को तैयार नही ,मनाने गए पूर्व मंत्री गणेश राम भगत लौटे खाली हाथ ..

पार्टी के फैसले से नाराज संघ नेता कलेश्वर सिंह मानने को क्या मिलने तक को तैयार नही ,मनाने गए पूर्व मंत्री गणेश राम भगत लौटे खाली हाथ ..

राजेश पांडेय——

 

पार्टी के फैसले से नाराज चल रहे आर एस एस के पुराने नेता कलेश्वर सिंह की नाराजगी अबतक खत्म नहीं हुई है ।बताया जा रहा है कि इन्हें मनाने की कोशिश भाजपा के कई नेता कर चुके लेकिन मानने की बात तो तो दूर वह किसी से मिलने तक को तैयार नही है। खबर है  की आज पूर्व मंत्री गणेश राम भगत भी इनसे मिलने इनके गाँव गए थे लेकिन वहां पहुचने पर पता चला कि आज न तो घर पर हैं न ही शारदा धाम ऐसे पूर्व मंत्री को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा ।

आपको बता दें संघ के नेता कलेश्वर सिंह पार्टी द्वारा उनकी मर्जी के विरुद्ध टिकट दिये जाने को लेकर नाराज चल रहे है ।उन्होंने टिकट की घोषणा से पहले ही कुनकुरी क्षेत्र से गैर कंवर प्रत्याशी को टिकट देने की न केवल पैरवी की थी बल्कि मुनादी के लाइव साक्षताकार में कहा था कि अगर इस बार ऐसानहीँ हुआ तो बीजेपी को सबक सिखाया जाएगा ।इनके इस बयान को गम्भीरता से नही लेकर पार्टी ने भरत साय को टिकट दे दिया । टिकट की घोषणा होते ही कलेश्वर सिंह न तो गांव में हैं न ही उनके निवास शारदा धाम में ।खबर है कि अबतक कई भाजपा नेता उन्हें मनाने उनके गाँव और उनके निवास शारदा धाम जा चुके हैं लेकिन अबतक उनकी किसी से भी मुलाकात नही हुई और आज गणेश राम भगत को भी खाली हाथ लौटना पड़ा । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *