Monday, June 25, 2018
Home > Slider > पार्षद ने दिया आवेदन ,कहा-एक दिन का मुख्यमंत्री बना दो फिर देखो..

पार्षद ने दिया आवेदन ,कहा-एक दिन का मुख्यमंत्री बना दो फिर देखो..

 

 

दुर्ग/रायपुर मुनादी ।

 

 

छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से 12 जनवरी से लोक सुराज अभियान 2018 की शुरआत की गई। इस अभियान में प्रदेश के नागरिक सरकार के समक्ष अपनी मांग, शिकायत और सुझाव देते हैं। प्रदेश के दुर्ग जिले से एक ऐसी मांग आई जिसने लोगों में फिल्म नायक के अनिल कपूर की याद ताजा कर दी। आवेदक ने प्रदेश की समस्याओं को समाप्त करने के लिए एक दिन का मुख्यमंत्री बनाने के लिए लोक सुराज में आवेदन किया है। आवेदक का दावा है कि वो एक दिन में प्रदेश की सभी मांगों को पूर्ण कर देंगे।

 

आवेदक ने अपने आवेदन में कहा है कि मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री बना दिया जाए। आवेदन में आगे कहा गया है कि संपूर्ण नगरीय निकाय और ग्रामीण क्षेत्र में गदंगी का आलम है और स्वच्छता की कमी है। सड़क-नाली-भवन और अन्य विकास कार्य गुणवत्ताहीन हैं। संपूर्ण छत्तीसगढ़ के अधिकांश क्षेत्रों में पर्याप्त शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं है। संपूर्ण छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह बीमार है और शिक्षा के क्षेत्र में संपूर्ण छत्तीसगढ़ पिछड़ा है। राज्य में युवा बेरोजगार हैं। इसके अलावा आवेदक ने अन्य कारण भी बताए हैं। उन्होंने दावा किया है कि अगर उनको एक दिन का मुख्यमंत्री बनने का मौका मिले तो वे प्रदेश की सभी समस्याओं को समाप्त कर देंगे।

आवेदक ने अंत में लिखा है कि मुख्यमंत्री जी मैं युवा पार्षद हूं और मेरी सोच युवा है। मैं सिर्फ एक दिन में छत्तीसगढ़ को बदलने की ताकत रखता हूं। मुझे आशा नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री जरूर बनाएंगे। आवेदनकर्ता वार्ड 42 कसारीडीह दुर्ग के कांग्रेसी पार्षद प्रकाश गीते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *