Wednesday, November 21, 2018
Home > Slider > पहले घोटालों के बनते थे टाइटल आज खबरे बनती है विकास के टाइटल के साथ श्रम व खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने प्रेस को किया संबोधित

पहले घोटालों के बनते थे टाइटल आज खबरे बनती है विकास के टाइटल के साथ श्रम व खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने प्रेस को किया संबोधित

 

कोरिया बैकुंठपुर से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जिला मुख्यालय कोरिया के स्थानीय विश्राम गृह में प्रशासन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता में छत्तीसगढ़ शासन में खेल एवं श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में सर्वाधिक परिश्रम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो देश की जनता के लिए 15 से 18 घंटे काम करते हैं ।

 

नरेंद्र मोदी जिस तरह निरंतर विकास की गाथा लिख रहे हैं उससे हमें पूरा विश्वास है कि 2019 में देश की जनता एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण जनादेश के साथ सेवा का मौका देगी। श्री राजवाड़े ने कहा कि मोदी सरकार में देश में परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति का अंत हुआ है ।

 

कांग्रेस की यूपीए सरकार के दौरान मीडिया में आए दिन घोटालों के टाइटल बनते थे। आज समय बदल चुका है और विकास की गाथा संबंधी टाइटल बनते हैं । 2018 के अंत तक हिंदुस्तान के हर गांव में बिजली पहुंच जाएगी । उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार लोगों को अनुभूति हो रही है केंद्र की मोदी सरकार उनकी अपनी सरकार है । गांव में अब कृषि के साथ उद्योगों का विकास हो रहा है। शहर और गांव का कायाकल्प हो रहा है । गांव-गांव में सड़के बन गई हैं ,उज्ज्वला योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना से लोगों को लाभ मिल रहा है ।

 

श्री राजवाड़े ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने हर फैसले के साथ केंद्र में देश के गांव, गरीब, किसान, दलित ,आदिवासी ,पिछडे,युवा एवं महिलाओं को रखकर सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत को चरितार्थ किया है । इस दौरान उन्होंने कहा कि बैकुंठपुर का रेलवे आरक्षण केंद्र शीघ्र ही आरंभ हो जाएगा । इसके अलावा बैकुंठपुर वासियों को जल्दी बाईपास की सौगात भी मिल जाएगी ।।इसके लिए कल भूमि पूजन किया जाएगा। भैया लाल जी की प्रेस वार्ता के दौरान मनेंद्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल , जिला भाजपा महामंत्री कृष्ण बिहारी जयसवाल व नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष शैलेश शिवहरे भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *