Thursday, August 16, 2018
Home > Slider > ठेकेदार को हॉकी से पीटने का मामला, नेता प्रतिपक्ष ने लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर छाया था मुद्दा

ठेकेदार को हॉकी से पीटने का मामला, नेता प्रतिपक्ष ने लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर छाया था मुद्दा

 

जशपुर मुनादी

जशपुर जिला क्राइम ब्रांच प्रभारी जितेंद्र गुप्ता द्वारा जशपुर के ठेकेदार ओम तिवारी को हॉकी से मारकर पैर तोड़ने का मामला अब राजनीतिक रूप अख्तियार कर रहा है । अब इस मामले में छग में विपक्ष के नेता टीएस सिंहदेव ने इस मामले में सरगुजा पूलिस महानिरीक्षक को पत्र लिखकर मामले में निष्पक्ष कार्यवाही करने की बात कही है ।सरगुजा आईजी को लिखे गए पत्र में सिंहदेव ने कहा कि बतौर रिश्वत 50000 पच्चास हजार रुपये की मांग करने और नही देने पर ठेकेदार ओम तिवारी के साथ मारपीट करने के मामले में शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नही हुई अतः इस मामले में निष्पक्षता से कार्यवाही हो ।
इस मामले में पीड़ित ठेकेदार ओम तिवारी का कहना है सत्ता पक्ष के मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है लेकिन अब तक पुलिस अधिकारी जितेंद्र गुप्ता के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज नही किया गया है ।हाँ, कार्यवाही के नाम पर विभागीय फेरबदल के दौरान उसे लाइन हाजिर करके पुलिस अपने कर्तव्यों का इतिश्री मानकर चल रही है ।
हम आपको बता दें कि बिगत 5 जनवरी को जशपुर जिले के खारीबहार में मुख्यमंत्री के दौरा के दौरान ठेकेदार ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को भी लिखित में अपना दर्द सुनाया था लेकिन सरकार के मुखिया से शिकायत के बाद भी जब कोई कार्यवाही नही हुई तो अब इस मामले को विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने अपने हाथ लिया है ।

One thought on “ठेकेदार को हॉकी से पीटने का मामला, नेता प्रतिपक्ष ने लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर छाया था मुद्दा

  1. पीड़ित द्वारा फेसबुक में पोस्ट अपडेट किया गया था कल मैं मुख्यमंत्री के समक्ष न्याय का गुहार लगाऊंगा। उसके बाद आनन-फानन में आरोपी को लाइन अटैच किया गया। यदि पुलिस प्रशासन को कार्यवाही करने था पहले क्यों नहीं किये। इनके ऐसे कृत्यों से तो यही लगता है कि इनकी नियत कार्यवाही करने की है ही नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *